News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक जानकर हो जाएंगे हैरान, 100 करोड़ से ज्यादा दी है रकम

कपूर खानदान की लाड़ली बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) संग शादी रचाई थी. शादी के 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Jan 2022, 12:28:31 PM
bollywood expensive divorce

बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक जानकर हो जाएंगे हैरान (Photo Credit: फोटो- @hrithikroshan Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड सेलेब्स की शादियां तो हमेशा ही चर्चा का विषय रही हैं क्योंकि इन शादियों में करोड़ों का खर्चा किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ग्रैंड शादी में करोड़ों खर्च करने वाले इन सेलेब्स के तलाक भी करोड़ों के ही होते हैं. बॉलीवुड में कई रिश्ते ऐसे हैं जो बनते ही बिगड़ गए तो वहीं कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने 15 साल की शादी के बाद भी म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से तलाक ले लिया. कुछ सेलेब्स को तलाक काफी भारी भी पड़ा है. यहां हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के उन 5 सेलेब्स के बारे में जिन्होंने तलाक में खर्च किए हैं करोडों.

ऋतिक रोशन-सुजैन खान

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक है. दोनों ने 14 साल तक शादी में साथ रहने के बाद म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग से तलाक लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन खान ने एलीमनी में 400 करोड़ मांगे थे. जिसके बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 380 करोड़ सुजैन खान को दिए थे. 

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor पूल में चिल करती आईं नजर, Photos से बढ़ाया तापमान

फरहान अख्तर-अधुना भबानी

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने 16 साल तक साथ रहने के बाद अधुना से तलाक लिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक के बदले अधुना ने उनसे मुंबई स्थित 1000 स्क्वायर फीट का बंगला मांगा था. इसके साथ ही फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी बेटियों की देखभाल के लिए हर महीने लाखों रुपए अधुना को देते हैं.

करिश्मा कपूर और संजय कपूर

कपूर खानदान की लाड़ली बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) संग शादी रचाई थी. शादी के 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. दोनों के 2 बच्चे हैं जो करिश्मा के साथ मुंबई में ही रहते हैं. रिपोर्ट की मानें तो एली मनी के तौर पर करिश्मा कपूर को एक बंगला मिला है. इसके अलावा 14 करोड़ के बांड हुआ था जिस पर हर महीने 1000000 रुपए मिले करिश्मा कपूर को मिले.

आमिर खान और रीना दत्ता

आमिर खान शादी के मामले में अनलकी रहे हैं. आमिर 2 बार तलाक ले चुके हैं. उन्होंने पहली बार रीना दत्ता से साल 1986 में शादी रचाई थी. दोनों 2002 में एक दूसरे से अलग हो गए थे. रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान रीना दत्ता को एलीमनी के तौर पर 50 करोड़ रुपए दिए थे. 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 1998 में शादी रचाई थी. लेकिन साल 2017 में अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे से अलग हो गए. इसकी वजह दोनों के अफेयर्स थे. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक के बाद 10 से 15 करोड़ मांगे थे.

First Published : 19 Jan 2022, 12:28:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.