.

बॉलीवुड की इन अफवाहों ने 2021 में मचाया कोहराम, Vicky Katrina की शादी ने किए सबसे ज्यादा होश फाख्ता

फिल्मी गलियारे में घूमती गरमागरम अफवाहें कभी सच हो जाती हैं तो कभी झूठ साबित होती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी उन अफवाहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में सच के पैमाने पर खरा उतर कर भौकाल मचा दिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2021, 03:28:02 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार्स की ज़िन्दगी में अफवाहें ऐसी ही हैं जैसे कोई ज़रूरी किस्सा. इन स्टार्स की जिंदगी में क्या कुछ चल रहा है, ये रिपोर्ट के हवाले से दुनिया के सामने आता है. हालांकि, फिल्मी गलियारे में घूमती गरमागरम अफवाहें कभी सच हो जाती हैं तो कभी झूठ साबित होती हैं.  ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी उन अफवाहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में सच के पैमाने पर खरा उतर कर भौकाल मचा दिया. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी से लेकर सामंथा (Samantha Ruth) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) का शॉकिंग तलाक तक शामिल है. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ 200 करोड़ की फिल्म में नजर आएंगे Daggubati Venkatesh, बॉलीवुड में करेंगे धांसू एंट्री

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 
काफी वक्त से बी टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक विक्की कटरीना की शादी को लेकर खबरें आ रही थीं. हालांकि इस कपल ने लास्ट मोमेंट तक अपनी शादी की अनाउंसमेंट नहीं की है. अब फैंस इस कपल को सच में शादी के बंधन में बंधते देख रहे हैं. हां, वो बात अलग है कि दोनों ने अपने रिलेशनशिप से लेकर शादी तक को इस कदर सीक्रेट रखा है कि फैंस के लिए उनकी एक झलक तक देखना बेहद मुश्किल हो गया है.  

                           

दिया मिर्जा 
15 फरवरी 2021 को दिया मिर्जा और वैभव रेखी ने सिंपल तरीके से शादी की थी. शादी के बाद खबरें थीं कि दिया शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं. ये अफवाह सच साबित तब हुई, जब एक्ट्रेस ने जुलाई में अपने बेटे के जन्म की जानकारी शेयर की. दरअसल मई में ही दिया ने एक बेटे को जन्म दिया था, लेकिन कुछ कॉम्प्लिकेशन के चलते उन्होंने ये गुड न्यूज सबसे छिपाए रखी थी.

सामंथा रुथ और नागा चैतन्य का तलाक 
एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इस साल पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं. आपको बता दें कि सामंथा और नागा शादी के चार साल बाद एक-दूसरे से अलग हो गए थे. यही नहीं, इन दोनों ही स्टार्स ने इसी साल अक्टूबर में एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए अपने फैंस को इस तलाक के बारे में जानकारी दी थी.

आमिर खान और किरण राव का तलाक 
बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान को लेकर जुलाई से पहले काफी रिपोर्ट्स आई थीं कि वो अपनी पत्नी किरण राव से अलग हो रहे हैं, ये सच साबित हुआ जब जुलाई में इस कपल ने ऑफिशियली अनाउंसमेंट की. इन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें कहा था कि दोनों अब पति-पत्नी नहीं रहेंगे, लेकिन बेटे आजाद की परवरिश साथ करेंगे.

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी 
टीवी के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे वैसे तो काफी टाइम से विक्की जैन को डेट कर रही थीं. फिर खबरें आने लगीं कि ये कपल जल्द ही शादी करने वाला है और देखिए दिसंबर तक ये अफवाह भी सच निकली.

ऋतिक रोशन और दीपिका की पहली फिल्म 
काफी वक्त से बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लेकर खबरें आती रहती थीं कि ये जल्द ही किसी फिल्म के जरिए साथ नजर आने वाले हैं. ये अफवाह इस साल तब सच साबित हो गई, जब रिपोर्ट आई कि ये जोड़ी फाइटर फिल्म के जरिए पहली बार स्क्रीन पर साथ दिखेगी.

                             

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता 
बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अब नहीं रहे. लेकिन उनके जाने के बाद सबको ये जरूर पता चल गया कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता तो नहीं था. इसी का नतीजा है कि शहनाज सिद्धार्थ के यूं दुनिया छोड़ देने से टूट गईं. उन्होंने इस प्यार को दोस्ती का नाम जरूर दिया. लेकिन उनकी उदासी अब भी यही जताती है कि वो सिद्धार्थ को शायद कभी भूल नहीं पाएंगी.