.

Lockdown में ऐसा है आपकी फेवरेट एक्ट्रेसेस का हाल, देखें मजेदार Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) कुकिंग करके अपने बोरिंग दिन को एंटरटेनिंग बना रही हैं तो वहीं अदा शर्मा (Adah Sharma) कुछ मजेदार वीडियो शेयर करते हुए

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Apr 2020, 08:01:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

Bollywood Lockdown Video: बॉलीवुड सेलेब्स कई दिनों से अपने अपने घरों में क्वारैंटाइन होकर समय बिता रहे हैं ऐसे में भले ही फिल्में रिलीज नहीं हो रही हैं लेकिन ये सितारे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मजेदार वीडियो शेयर कर के फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. एक तरफ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) कुकिंग करके अपने बोरिंग दिन को एंटरटेनिंग बना रही हैं तो वहीं अदा शर्मा (Adah Sharma) कुछ मजेदार वीडियो बना कर.

यह भी पढ़ें: परेश रावल के बेटे आदित्य का 'बमफाड़' डेब्यू, जानें कब होगा प्रीमियर

आज हम आपको बॉलीवुड सेलेब्स की लॉकडाउन डायरी से कुछ मजेदार वीडियो और तस्वीरें दिखाएंगे. बॉलीवुड में अपने डिंपल से लोगों को दीवाना बनाने वालीं प्रीति जिंटा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां से चंपी करवाती दिख रही हैं. 

वहीं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने नई-नई रेसिपी सीखना भी शुरू कर दिया है. प्रीति ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने हाथ से बनाया हुआ डोसा फैंस को दिखाया है. तस्वीर शेयर करते हुए प्रीति (Preity Zinta) ने लिखा, 'आखिरकार मैंने डोसा बनाना सीख लिया , 16 दिनों से ना ही हम किसी से मिले हैं ना ही बाहर गए हैं. मां के साथ समय बिताना और उनसे अपनी पसंदीदा रेसिपी सीखना काफी ज्यादा अच्छा है.

वहीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी लॉकडाउन में पूरा फायदा उठाते हुए परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर चॉकलेट केक बनाया था जिसकी 2 फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Simple pleasures of #socialdistancing Bake a cake for the family and staff at home.'

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में 'रामायण' ने टीवी के परदे पर मचाया तहलका

वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों शेफ बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने परिवार के लिए वेजिटेबल स्टू बनाया था जिसका वीडियो मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. आप भी देखें वीडियो..

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की बात करें तो उन्होंने पास्ता की रेसिपी शेयर की है. वीडियो में अमीषा काफी प्रोफेसनल तरीके से पास्ता बना रही हैं. अमीषा वीडियो में कह रही हैं, 'हम इस समय इटली नहीं जा सकते हैं, ना ही किसी इटालियन रेस्टोरेंट जा सकते हैं जो मुझे बहुत पसंद है, तो मैंने सोचा किचन में आकर थोड़ा पॉजिटिव महसूस किया जाए, थोड़ा तैयार हुआ जाए और अपने लिए पास्ता बनाया जाए'. आप भी देखें अमीषा का ये वीडियो

वहीं 'कमांडो 3' एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने फैंस को मजेदार वीडियो के जरिए एक जरुरी मैसेज दिया है. अदा शर्मा इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं.