.

उन्नाव रेप केस पर तनुश्री दत्ता ने उठाई आवाज, कहा- बलात्कार की महामारी से पीड़ित होता जा रहा है भारत

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर उन्नाव रेप पर अपनी आवाज उठाई है.

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Aug 2019, 01:43:21 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री व पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) जो भारत में हैशटैग मी टू मूवमेंट के तहत अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नान पाटेकर पर अपने साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. मामले ने जमकर तूल भी पकड़ा. वहीं तनुश्री का हौसला देख बॉलीवुड से जुड़ी कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बोली, इस कड़ी में राजनीतिक और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे.

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर उन्नाव रेप पर अपनी आवाज उठाई है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हमारा महान देश भारत धीरे-धीरे बलात्‍कार की महामारी से पीड़ित होता जा रहा है. उन्‍नाव रेप केस इस बात का जीता-जागता और भयानक उदाहरण है.'

यह भी पढ़ें- कुली नंबर 1 के सेट से वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

तनुश्री ने एक बयान में कहा, 'दुनिया में ऐसी कई जगहें हैं जहां समुद्रतट पर लोग किसी भी अवस्‍था में रहें, वहां कोई भी रेप या ईव-टीजिंग नहीं होती. तनुश्री ने आगे कहा कि ऐसे में कुछ लोग संस्कारी कल्चर का राग अलापते हैं और उन महिलाओं को जज करते हैं जो शॉर्ट्स और बिकनी पहनती हैं. लोगों को अपनी मानसिकता में बदलाव लाने की जरूरत है.'

यह भी पढ़ें- शादी के बाद इस एक्ट्रेस का छिन गया था घर, आर्ट‍िकल 370 हटने पर किया ये Tweet

साल 2018 के सितंबर में यह कहते हुए तनुश्री ने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था कि साल 2008 में एक शूट के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की हालांकि नाना ने तनुश्री द्वारा लगाए गए इन आरोपों को पूरी तरह से खारिज कर दिया.

क्या है पूरा मामला

बता दें कि उन्नाव रेप पीड़िता जेल में बंद अपने चाचा से मिलने के लिए जा रही थी. तभी उसकी गाड़ी को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे कार में सवार 2 लोगों की मौत हो गई वहीं पीड़िता समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़िता का अब एम्स (AIIMS) में इलाज चल रहा है और वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है. इस मामले में पीड़िता की मां ने रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि कुलदीप सेंगर ने ही गाड़ी का एक्सीडेंट करवाया है.