News Nation Logo
Banner

शादी के बाद इस एक्ट्रेस का छिन गया था घर, आर्ट‍िकल 370 हटने पर किया ये Tweet

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाए जाने के बाद देशभर में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Aug 2019, 12:54:52 PM
सुमित व्यास संग एकता कौल (फाइल फोटो)

सुमित व्यास संग एकता कौल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के लवर का किरदार निभाने वाले सुमित व्यास (Sumeet Vyas) से शादी करने वाली 'मेरे अंगने में' फेम एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul) आर्टिकल 370 के हटाए जाने के बाद बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul) कश्मीरी हैं लेकिन एक्टर सुमित व्यास (Sumeet Vyas) के संग शादी करने के बाद वो नॉन कश्मीरी हो गई थीं.

सरकार के कश्मीर से आर्ट‍िकल 370 हटाने के बाद एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'खुश हूं, दोबारा अपने ही राज्य का हिस्सा बनकर.'

यह भी पढ़ें- हॉलीवुड फिल्म The Girl On The Train के हिंदी रिमेक में नजर आएंगी कीर्ति कुल्हारी

एकता (Ekta Kaul) ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे पापा ने सुबह उठाया और कहा, जल्दी टीवी देखो. न्यूज सुनने के बाद मुझे जो खुशी मिली है, शायद ही मैं उसे शब्दों में बयान नहीं कर पाउंगी. ये एक बार फिर मेरा स्टेट है. हम जश्न मना रहे हैं. एकता (Ekta Kaul) ने आगे बताया कि शादी के बाद मुझे एहसास हुआ कि चीजें कितनी बदल गई हैं. बहुत सी चीजों का हिस्सा नहीं रह गई थी. मैं कश्मीर में जमीन खरीदना चाहती थी. वहां हमेशा वापस जाना चाहती थी. अब मुझे उम्मीद है चीजें बदल जाएंगी.

यह भी पढ़ें- अब राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर बनेगी फिल्म, ये खिलाड़ी एक्टर निभाएगा उनका किरदार

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाए जाने के बाद देशभर में लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स इसे ऐतिहासिक फैसला बताते हुए इसका स्वागत किया है. राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा कश्मीर में लागू धारा 370 (Article 370) और (Article 35A) को खत्म करने के प्रस्ताव को पेश किया गया. इसके बाद राज्यसभा में प्रस्ताव पास होने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी इसे मंजूरी दे दी. इसका सीधा मतलब ये है कि जम्मू कश्मीर से 35ए को हटा दिया गया है और धारा 370 को भी हटाया जाएगा. इसके साथ ही राज्यसभा में ये भी ऐलान किया गया है कि लद्दाख और जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा मिलेगा.

First Published : 06 Aug 2019, 12:54:37 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.