.

Saand Ki Aankh: दबंग अवतार में नजर आईं तापसी और भूमि ने कहा- 17 पे हो गई शादी, फिर उठाई बंदूक

फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में तापसी प्रकाशी तोमर की जबकि भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर की भूमिका में नजर आएंगी

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jul 2019, 01:01:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में देने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में अपने किरदार के लुक्स को शेयर किया है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आने वाली हैं.

फिल्म 'सांड की आंख' में तापसी प्रकाशी तोमर की जबकि भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर की भूमिका में नजर आएंगी. तापसी ने इस फिल्म की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में तापसी बिल्कुल डिफरेंट दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीर में वह एक नई-नवेली दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'साईको सईयां' बनकर आए प्रभास ने लगाया श्रद्धा कपूर के साथ जबरदस्त ठुमके

इस तस्वीर को शेयर करने करते हुए तापसी ने लिखा है 'क्या पक रहा है जीजी'

यह भी पढ़ें- 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आने वाला है ये स्टार किड!

वहीं भूमि पेडनेकर ने इस फोटो को शेयर कर लिखा, '17 पे हो गई शादी, 18 तक आ गई मुन्नी प्यारी, फिर तो सिलसिला चलता रहा, जब तक हमने उठाई बंदूक और मार दी #SaandKiAankh #Bullseye

यह भी पढ़े- गोल्डी बहल को थप्पड़ मारकर कुब्रा सैत ने दिया 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर को जवाब, देखें ये मजेदार Video

बता दें कि फिल्म 'सांड की आंख' को अनुराग कश्यप और निधी परमार प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इसका डायरेक्शन तुषार हिरानंदानी कर रहे हैं. फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर बुजुर्ग महिलाओं का किरदार निभा रही हैं. फिल्म इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. 'सांड की आंख' में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.