.

रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा 'नच बलिए' शो!, फिर किया ये काम

'नच बलिए सीजन 9' को रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद (Ahmed Khan) जज कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Aug 2019, 05:26:23 PM (IST)

नई दिल्ली:

स्टार प्लस (Star Plus) के सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए सीजन 9' (Nach Baliye 9) काफी इंतजार के बाद हमारे सामने आ गया है. यह शो सुर्खियों में है और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो को रवीना टंडन और कोरियोग्राफर अहमद (Ahmed Khan) जज कर रहे हैं. रविवार को शो के बीच से रवीना टंडन (Raveena Tandon) एंकर मनीष पॉल (Manish Paul) की बात पर इतना नाराज हुईं कि बीच में ही शो को छोड़कर चली गईं.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए शो, फिर किया ये काम

बात ये हुई कि शो के शुरुआत में मनीष (Manish Paul) और वलूशा डिसूजा हाथ में प्ले कार्ड लेकर आए. कार्ड्स पर लिखा था, गो बैक रवीना. ये देखकर रवीना और बाकी सभी लोग हैरान हो गए. इसको देखकर अहमद ने पूछा ये क्या है मनीष? इस सवाल के जवाब में मनीष ने कहा, 'आपने ऑफिस के बाहर देखा है क्या लिखा है. अंदर मोबाइल, वेपंस और विस्फोटक पदार्थ ले जाना मना है और आपके बाजू में क्या रखा है?' अहमद ने तभी रवीना की तरफ देखकर कहा कि अरे ये तो बहुत बड़ी मिसाइल हैं.

इस मजाक को सुनकर रवीना (Raveena Tandon) नाराज हो जाती हैं और शो को छोड़ कर चली जाती हैं. मनीष कई बार रवीना से सॉरी बोलते हैं, मगर रवीना नहीं सुनती हैं. इसके बाद अहमद कहते हैं कि रवीना को कोई शो में वापस नहीं ला सकता है. लेकिन रवीना को शो में एक ही शख्स ला सकता है और तभी बादशाह की एंट्री होती है. बादशाह अपना नया गाना 'शहर की लड़की' गाते हुए एंट्री करते हैं. थोड़ी देर बाद रवीना भी बादशाह के गाने पर डांस के साथ एंट्री करती हैं, जिसको देखकर सभी खुश हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें- जन्नत जल रही है और हम खामोशी से..., पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने किया Tweet

बता दें कि 'नच बलिये 8' का खिताब दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने जीता था.नच बलिये 8 की शुरुआत अप्रैल में हुई थी. इसमें 10 सिलेब्रिटी कपल्स ने हिस्सा लिया था.