.

ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

ओशो की प्रवक्ता मां आनंद शीला (Ma Anand Sheela) भारत में जन्मीं एक अमेरिकन नागरिक हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2019, 12:52:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब धर्मगुरु ओशो की शिष्या मां आनंद शीला की बायोपिक में नजर आ सकती हैं. ओशो की प्रवक्ता मां आनंद शीला भारत में जन्मीं एक अमेरिकन नागरिक हैं. रिपोर्टस के मुताबिक प्रियंका इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही थीं. हालांकि अब खबर आ रही है कि बायोपिक की शूटिंग पर कुछ समय के लिए ब्रेक लग गया है. फिल्म की शूटिंग अब दोबारा कब शुरू होगी इसे लेकर कोई डेट सामने नहीं है.

यह भी पढ़ें- सारा के पोस्ट पर रणवीर सिंह ने लिए मजे, कहा- भूलना मत किसने मिलवाया था


मां आनंद शीला पर भगवान श्री रजनीश की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर अमेरिका में ओरेगॉन के वास्को काउंटी में रजनीशपुरम आश्रम को संभालने का जिम्मा था. 1985 में मां शीला पर मर्डर का आरोप लगा था. इसके अलावा मां आनंद शीला पर 1984 में घटित हुए बायोटेरर अटैक में उनके शामिल होने के आरोप थे.

यह भी पढ़ें- 'लगावेलू जब लिप्सटिक' पर ऋतिक रोशन ने किया शानदार डांस, देखें Viral Video

यह भी पढ़ें- 'हर दिल जो प्यार करेगा' सुनकर सलमान खान ने बनाया स्केच, शेयर किया ये प्यारा सा वीडियो

मां आनंद शीला की बायोपिक को हॉलीवुड के जाने माने निर्देशक बैरी लेविनसन निर्देशित करने वाले हैं. इससे पहले नेटफ्लिक्स की ओशो पर आधारित डॉक्यूमेंट्री 'वाइल्ड वाइल्ड कंट्री' (Wild Wild Country) सुपरहिट साबित हुई थी. वहीं खबर यह भी थी कि आमिर खान भी ओशो की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म करना चाहते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं.