.

'मर्डर' के बाद लोग मुझे बदचलन कहने लगे थे, मल्‍लिका शेरावत ने कहा

मल्लिका शेरावत काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब वो वेब सीरीज के जरिए वापसी कर रही हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jul 2019, 12:15:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस रही मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जल्द ही Alt Balaji के हॉरर वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' में नजर आने वाली हैं. एकता कपूर की इस वेब सीरीज में तुषार कपूर भी लीड रोल में हैं. इस सीरीज में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भूतनी का किरदार निभाएंगी. मल्लिका शेरावत काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब वो वेब सीरीज के जरिए वापसी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर के बाद मलाइका ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना प्यार!

हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में जब मल्लिका से पूछा गया कि आज के बॉलीवुड और आपके करियर के शुरुआत के बॉलीवुड में क्या अंतर पाती हैं. इसके जवाब में मल्लिका ने कहा, 'अंतर बहुत ज्यादा है, मैंने जब 'मर्डर' फिल्म की, तो लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया था. मुझे कितनी बातें मुझे सुनाई गईं, कहा गया कि मल्लिका बदचलन है, कैरक्टरलेस है.

यह भी पढ़ें- Judgementall Hai Kya Trailer: सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर

अब आज के समय में तो सबकुछ कॉमन हो गया है. यहां तो फ्रंटल न्यूडिटी तक कॉमन हो गई है. अबउन्हें कोई जज भी नहीं कर रहा है, क्योंकि ये स्क्रिप्ट की डिमांड है. इसके साथ ही लोगों के नजरिए में भी मैच्यॉरिटी आई है.

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

बता दें कि हाल ही में इस वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए शो के सभी स्टारकास्ट कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. जहां सभी ने जमकर मस्ती की. इस दौरान कपिल ने मल्लिका से एक फनी सवाल किया जिसे सुनकर सभी दर्शकों की लोटपोट हो गए थे.