logo-image

Judgementall Hai Kya Trailer: सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) के सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर में कंगना रोनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव काअलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Updated on: 03 Jul 2019, 10:11 AM

highlights

  • फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज 
  • ट्रेलर में कंगना रोनौत और राजकुमार राव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है
  • फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

Judgementall Hai Kya Trailer: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर थ्रिलर, सस्पेंस और रोमांस से भरा हुआ है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

फिल्म के सस्पेंस से भरे इस ट्रेलर में कंगना रोनौत और राजकुमार राव काअलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. राजकुमार राव और कंगना रनौत अभिनीत ये फिल्म सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में सतीश कौशिक भी अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है ये कंगना और राजकुमार की सुपरहिट फिल्म साबित होगी. 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर से उम्र के फासले पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ये बड़ा बयान

फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि कहानी में जो जैसा दिखता है वैसा है नहीं. पुलिस एक डबल मर्डर मिस्ट्री केस की जांच कर रही है, जिसमें कंगना रनौत (बॉबी) और राजकुमार राव (केशव) आरोपी बनाए जाते हैं.

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' अपने टाइटल के कारण कई बार चर्चा में आ चुकी है. फिल्म के टाइटल और सब्जेक्ट पर इंडियन साइकैट्रिस्ट सोसायटी ने आपत्ति दर्ज की थी. इस आपत्ति पर सेंसर बोर्ड (CBFC) ने भी विचार किया और फिल्म का नाम बदल दिया गया.

यह भी पढ़ें- मुंबई में बारिश ने मचाई तबाही, बॉलीवुड सितारे भी हैं परेशान

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.