.

इन Actresses की बहनों की खूबसूरती देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jan 2020, 11:02:13 AM (IST)

नई दिल्ली:

आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से भी ज्यादा उनकी बहनें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सुपरस्टार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) हों या अनन्या पांडे (Ananaya Pandey) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) दोनों ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं.

इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसाबेल कैफ के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: लव लाइफ में भी 'छिछोरे' रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

पिछले काफी समय से इसाबेल के बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर गॉसिप्स चल रहे थे और अब ये बात कंफर्म भी हो गई है कि इसाबेल सलमान खान के जीजा यानि आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. इसाबेल की जहां ये पहली फिल्म होगी वहीं आयुष इस फिल्म से दूसरी बार अपनी किस्मत आजमाएंगे. देखना होगा कि इसाबेल को उनकी बहन कैटरीना (Katrina Kaif) के जितना लोग पसंद करते हैं कि नहीं.

अलाना पांडे (Alanna Panday)

चंकी पांडे की भतीजी और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अलाना के पापा चिक्की पांडे एक बिजनेसमैन हैं तो वहीं उनकी मम्मी डैनी पांडे (Deanne Panday) एक फिटनेस एक्सपर्ट है. अलाना पांडे (Alanna Panday) इन दिनों लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. अलाना देखने में बेहद खूबसूरत हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का पहला लुक हुआ रिवील

हाल ही में अलाना (Alanna Panday) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं, जिनको देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. अलाना की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर अलाना के लाखों फॉलोअर्स हैं.

खुशबू पाटनी (Khushboo Patani)

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के साड़ी लुक पर फिदा हुए निक जोनस, कर दिया ये कमेंट

दिशा पाटनी (Disha Patani) के बारे में बहुत कुछ जानते होंगे, लेकिन क्या आप उनकी बहन खुशबू पाटनी (Khushboo Patani) के बारे में जानते हैं. जी हां दिशा की ही तरह उनकी बहन खुशबू पाटनी देखने में बेहद खूबसूरत हैं. लेकिन, दिशा की बहन खुशबू कोई एक्ट्रेस या मॉडल नहीं है, बल्कि सेना में लेफ्टिनेंट हैं. सेना में होने की वजह से खुशबू की अच्छी फिटनेस तो होना लाजमी है.

अपनी फिटनेस के लिए खुशबू खूब मेहनत भी करती हैं जिसके वीडियो वो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. हाल ही में खुशबू ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ. वहीं दिशा (Disha Patani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग को लेकर खबरों में हैं और हाल ही में उन्होंने बिकनी फोटोज भी शेयर की है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.