logo-image

प्रियंका चोपड़ा के साड़ी लुक पर फिदा हुए निक जोनस, कर दिया ये कमेंट

इस तस्वीर में प्रियंका ने अपनी नीली साड़ी के साथ ही इससे मेल खाता स्लीवलेस ब्लाउज और नीली चूड़ियां पहनी हुई हैं.

Updated on: 21 Jan 2020, 10:04 AM

नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास ने अपनी पत्नी व बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा को साड़ी में बेहतर लुक के लिए सराहा है. प्रियंका और निक एक साथ तस्वीरें साझा करने के अलावा एक-दूसरे की तस्वीरों पर भी प्यार जताना नहीं भूलते. हाल ही में प्रियंका ने नीले रंग की साड़ी में खूबसूरत तस्वीर साझा की, जिस पर निक ने टिप्पणी की, "अद्भुत".

निक की प्रतिक्रिया प्रियंका की उस पोस्ट पर आई, जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह नीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वह हाल ही में मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थी.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: लव लाइफ में भी 'छिछोरे' रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

इस तस्वीर में प्रियंका ने अपनी नीली साड़ी के साथ ही इससे मेल खाता स्लीवलेस ब्लाउज और नीली चूड़ियां पहनी हुई हैं. इसमें प्रियंका एक बिंदी लगाए हुए देखी जा सकती हैं, जोकि उनके देसी लुक पर चार चांद लगा रही है.

View this post on Instagram

💙

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के लुक ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को भी प्रभावित किया. उर्वशी ने भी निक जैसी ही प्रतिक्रिया देते हुए तस्वीर को अद्भुत बताया. प्रियंका की इस तस्वीर को प्रशंसक भी काफी पसंद कर रहे हैं जो उनकी खूबसूरती की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टिप्पणी भी कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा 'द एवेंजर्स' फेम के रुसो ब्रदर्स द्वारा आगामी अमेजन प्राइम सीरीज 'सिटाडेल' में रिचर्ड मैडेन के साथ दिखाई देंगी.