.

क्या वरुण धवन करने जा रहे हैं शादी, डेविड धवन बोले 'धूम-धाम से होगी'

वरुण के पापा डेविड धवन (David Dhawan) ने भी शादी की बात पर कहा

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jun 2019, 04:47:55 PM (IST)

highlights

  • वरुण धवन ने शादी की अफवाह पर कही ये बात
  • डेविड धवन बोले 'धूम-धाम से होगी शादी'
  • वरुण रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आएंगे

New Delhi:

जब से अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के प्रति अपने प्यार के बारे में कबूल किया, तब से प्रशंसक उनकी शादी की अटकलें लगा रहे हैं. हाल ही में, खबरें भी सामने आई थीं कि उनकी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' को इस साल दिसंबर में उनकी शादी के कारण अगले साल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

ऐसी सभी खबरों को खारिज करते हुए, वरुण धवन ने कथित तौर पर कहा कि वह उन सभी रिपोर्टों को बार-बार नकारते हुए थक गए हैं. इससे पहले, उनके पिता डेविड धवन ने भी शादी की रिपोर्टों को यह कहते हुए खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें- 'जोरू का गुलाम' बन बीवी के पैर दबाते नजर आए रितेश देशमुख, देखें मजेदार Video

वरुण के पापा डेविड धवन (David Dhawan) ने भी शादी की बात पर कहा था 'मैं जानता हूं कि हर कोई वरुण को शादीशुदा देखना चाहता है, मैं भी इसके लिए बैचेन हूं. वो जब भी शादी करेगा, हम सब परिवार वाले खुश होंगे. शादी खूब धूम-धाम से होगी. जब भी शादी होगी हम खुद इसके बारे में सबको बताएंगे.

यह भी पढ़ें- Photo: 'प्यार के शहर' में निक की बाहों में दिखीं प्रियंका

वरुण नताशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन को सबसे छुपा कर रखा था. अभी हाल ही में उन्होंने अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करनी शुरू की है.

यह भी पढ़ें- IAS टॉपर टीना डाबी बनी इंटरनेट सेंसेशन, Video में प्रिया प्रकाश को दे रहीं टक्कर

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण रेमो डिसूजा की 'स्ट्रीट डांसर 3D' में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे. वह डेविड धवन की No. कुली नंबर 1 ’के आधिकारिक रीमेक में भी दिखाई देंगे, जिसमें मूल रूप से गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था. वरुण फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे.