.

सलमान खान ने अपनी शादी के लिए कर दिया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Jul 2019, 05:52:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) लाखों दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. सलमान खान (Salman Khan) अब 50 का आंकड़ा भी पार कर चुके हैं. हाल ही में शादी को लेकर सलमान (Salman Khan) ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता है.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

एक बयान में सलमान (Salman Khan) ने बताया कि अब तक उन्‍हें किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सलमान (Salman Khan) से पूछा गया कि फिल्‍म 'भारत' में कैटरीना आपको शादी के लिए प्रपोज करती हैं. क्‍या आपको असल जिंदगी में किसी ने प्रपोज किया है? इसके जवाब में सलमान ने मुस्‍कुराते हुए कहा, 'नहीं, अभी तक तो ऐसा कभी नहीं हुआ है.

ऐसा इसलिए मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता क्योंकि कैंडल लाइट में मैं यह नहीं देख पाता हूं कि मैं क्‍या खा रहा हूं.' सलमान ने आगे कहा कि मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अभी तक मुझे किसी ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी The Lion King, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आएंगे. यह फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी. इसके अलावा इस बार सलमान (Salman Khan) फिल्म 'दबंग 3' में एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में सलमान (Salman Khan), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन भी हुए Twitter के बदलाव से परेशान, शेयर किया ये पोस्ट

इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी. बता दें कि महेश मांजरेकर और सलमान खान (Salman Khan) अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha), काजोल देवगन (Kajol), प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल भी हैं.