.

Video: इंग्लिश का डर दूर भगाते नजर आए ऋतिक रोशन, रिलीज हुआ 'Super 30' का नया गाना

फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के मेकर्स ने फिल्म का एक गाना 'बसंती नो डांस' रिलीज किया है.

29 Jun 2019, 06:12:33 PM (IST)

highlights

  • फिल्म 'सुपर 30' का गाना हुआ रिलीज
  • ऋतिक रोशन ने किया ट्वीट
  • 12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है. 12 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे हैं. फिल्म की कहानी आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है, जो हर साल आर्थिक रूप से पिछड़े स्टूडेंट्स को आईआईटी-जेईई की तैयारी करवाते हैं.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट से संन्यास के बाद युवराज सिंह ढूंढ रहे हैं जॉब!, देखिये ये Viral Video

फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) के मेकर्स ने फिल्म का एक गाना 'बसंती नो डांस' रिलीज किया है. फिल्म के इस गाने की जानकारी ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर पर शेयर कर दी है. ऋतिक ने 'सुपर 30' का ये गाना शेयर करते हुए लिखा, 'अंग्रेजी का डर हटाओ. क्यूँकि ऐसे बहुत से दरवाजे हैं दुनिया में जो सिर्फ इसीलिए नहीं खुलते क्यूँकि लोग 'May I come in' नहीं कह पाते.'

यह भी पढ़ें- अनुष्का की फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, कही दिल की बात

फिल्म 'सुपर 30' के इस नए गाने में अंग्रेजी भाषा के डर को भगाने के लिए सभी छात्र एक नाटक करते दिखाई दे रहे है. इस गाने में बच्चे कहते हैं. 'बसंती नो डांस, इन फ्रंट ऑफ दीज़ डॉगस' इतना ही नहीं, सभी छात्र होली के मौके पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. जिसमें उनके गुरु ऋतिक (Hrithik Roshan) भी उनका साथ देते हैं.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई ग्रेजुएट, गौरी खान ने शेयर किया Video

बता दें कि यह फिल्म आनंद कुमार और उनके स्टूडेंट्स की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के ट्रेलर को 4 जून को रिलीज किया गया था और 12 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी. फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह , रित्विक साहोरे , पंकज त्रिपाठी , अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.