logo-image

क्रिकेट से संन्यास के बाद युवराज सिंह ढूंढ रहे हैं जॉब!, देखिये ये Viral Video

'द ऑफिस' की टीम के साथ युवराज (Yuvraj Singh) का एक वीडियो शनिवार को जारी किया गया

Updated on: 30 Jun 2019, 08:24 AM

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय ऑल-राउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) कुछ खास करने के लिए मुकुल चड्डा अभिनीत सीरीज 'द ऑफिस' से जुड़े हैं और उनका कहना है कि इसके लिए शूटिंग करना मजेदार और रोमांचक रहा. एक बयान में कहा गया कि युवराज ने हॉटस्टार स्पेशल्स की हालिया सीरीज 'द ऑफिस' के लिए कुछ रोमांचक करने का प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें- अनुष्का की फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, कही दिल की बात

युवराज ने कहा, 'मैंने कुछ ऐसा किया है जो मजेदार और रोमांचक है. मैं हॉटस्टार स्पेशल्स के नए शो 'द ऑफिस' के साथ क्या कर रहा हूं, उसे लेकर बनी उत्सुकता आज खत्म हो गई.' उन्होंने कहा, 'शो के कलाकारों के साथ किसी खास के लिए शूटिंग करने के दौरान मैंने काफी मजा किया और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे देखने का आनंद लेंगे और ज्यादा जानने के लिए स्ट्रीम करें.'

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई ग्रेजुएट, गौरी खान ने शेयर किया Video

'द ऑफिस' की टीम के साथ युवराज का एक वीडियो शनिवार को जारी किया गया. वीडियो में, वह मुकुल के चरित्र को साक्षात्कार देते और क्रिकेट में अपने करियर को याद करते देखे जा सकते हैं. वीडियो का टोन कॉमेडी है.

इसमें गौहर खान, रणवीर शौरी, गोपाल दत्त, सयानदीप सेनगुप्ता, समृद्धि देवन, प्रियंका सेतिया, अभिनव शर्मा, गेविन मेथालका, प्रीति कोचर, सुनील जेटली, चियन हो लियाओ, नेहपाल गौतम और मयूर बंसीवाल भी हैं.