.

अनुपम खेर ने शादी की 34वीं सालगिरह पर शेयर किया Emotional Post

किरण खेर ने बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें रंग दे बसंती, वीर-जारा, देवदास, मंगल पांडे,कर्ज, मैं हूं ना, दोस्ताना, कभी अलविदा ना कहना, फना जैसी कई फिल्में हैं.

26 Aug 2019, 04:53:40 PM (IST)

नई दिल्ली:

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने साल 1985 में किरण खेर (Kirron Kher) के साथ शादी की थी. आज वह अपनी शादी की 34वीं सालगिरह मना रहे हैं. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अनुपम ने ट्विटर पर शादी की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ ही अनुपम खेर ने एक पोस्ट भी लिखा है.

अनुपम खेर ने लिखा, 'डियर किरण. शादी की 34वीं सालगिरह मुबारक हो. जिंदगी का बहुत लंबा वक्त साथ में तय किया है हमने. अनुपम ने आगे लिखा, '34 साल गुजर गए लेकिन लगता है जैसे कल की ही बात है. मुझे बहुत प्यार है उस जिंदगी से जो हमने साथ में जी है. सालगिरह मुबारक.

यह भी पढ़ें- रवीना टंडन को देखकर फिदा हुए प्रभास, 'टिप टिप बरसा पानी' पर किया रोमांटिक डांस

अनुपम की तस्वीर में वह और किरण खेर गले में फूलों की माला पहने साथ में बैठे हुए हैं. तस्वीर में अनुपम के भाई राजू खेर और मां दुलारी खेर भी नजर आ रही हैं. यह एक ब्लेक एंड व्हाइट तस्वीर है. अनुपम की तस्वीर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी बधाई देते नहीं थक रहे.

अनुपम की इस तस्वीर पर एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर उन्हें मुबारकबाद दी है. रितेश ने लिखा, 'खेर कपल को शादी की सालगिरह मुबारक. आपको बहुत सारा प्यार.'

यह भी पढ़ें- दीपक कलाल ने किया खुलासा, कहा- राखी सावंत बनने वाली हैं मेरे बच्चे की मां!

Happy anniversary to the lovely kher couple @KirronKherBJP &@AnupamPKher - wishing you abundance of love, happiness & best of health.

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) August 26, 2019

वहीं चंद्रो तोमर जिन पर फिल्म बन रही है, उन्होंने लिखा, 'Happy marriage anniversary दोनो जवानो को.'

Happy marriage anniversary दोनो जवानो को 😊@AnupamPKher @KirronKherBJP

— Dadi Chandro Tomar (@realshooterdadi) August 26, 2019

किरण खेर ने बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें रंग दे बसंती, वीर-जारा, देवदास, मंगल पांडे,कर्ज, हम, मैं हूं ना, दोस्ताना, कभी अलविदा ना कहना, फना, एहसास, अजब गजब लव, कमबख्त इश्क जैसी कई फिल्में हैं. किरण ने एक इंटरव्यू में खुलासा भी किया था कि किस तरह उनमें और अनुपम खेर में इतनी असमानताएं होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे. किरण ने कहा, 'हम एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. मैं चीजों को कंट्रोल करने में बहुत माहिर और ऑर्गेनाइज्ड हूं. हालांकि अनुपम चीजें भूल कर इधर-उधर रख देते हैं.