.

करण जौहर की बिल्डिंग पर BMC का धावा, की ये कार्रवाई

करण जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी में शामिल हुईं करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2021, 05:52:54 PM (IST)

highlights

  • करण जौहर की बिल्डिंग की टेस्टिंग पूरी हुई
  • बीएमसी ने करीना की बिल्डिंग की सील
  • 8 दिसंबर को हुई थी करण जौहर के घर पार्टी

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के मुंबई स्थित 'क्वाँटम पार्क रेसिडेन्सी' बिल्डिंग में 8 दिसंबर को देर रात 4 घंटे पार्टी हुई थी और इसी पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रेटिज मौजूद थे. इस पार्टी में करण जौहर के अलावा करीना कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, महीप कपूर, ड्रेस डिजायनर मनीष मल्होत्रा मौजूद थे. इन सभी का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है. इसके साथ ही करण जौहर के ईमारत में चल रही है BMC की तरफ से RTPCR टेस्टिंग अब पूरी हो चुकी है, करण जौहर और उनकी मां की भी टेस्टिंग की गई.

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और सुनील शेट्टी के बेटे की गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के बीच ये है कनेक्शन

एच वेस्ट और के वेस्ट दोनों वार्ड मिलाकर अब तक करीना कपूर (Kareena Kapoor) केस मामले में 100 से ज्यादा लोगों का कोविड टेस्ट किया जा चुका है. करण के घर हुई पार्टी में शामिल हुईं करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं. वहीं बाकी सेलेब्स की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. फिलहाल डॉक्टरों ने करीना कपूर को होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी है. लेकिन उनकी ईमारत को सील कर दिया है. बॉलीवुड के सेलिब्रेटिज का इस तरह कोरोना नियमों की लापरवाही का खामियाजा अब उनके स्टाफ और अन्य सेलिब्रेटिज को भुगतना पड़ रहा है.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इस मामले पर कहा, 'कोरोना नियमों का पालन सभी को करना है. जिन लोगों ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है उनपर कारवाई होगी फिर चाहे कोई आम आदमी हो या कोई सेलेब्रेटी सब के लिए कानून एक जैसे ही हैं.