.

Bhediya First Look Out: वरुण धवन ने शेयर किया भेड़िया का फर्स्ट पोस्टर लुक

पोस्टर में वरुण की अंधेरे में चमकती हुई आंखें दिखाई दे रही हैं. बैकग्राउंड में हम जंगल की अंधेरी दुनिया का भनायक दृश्य भी देख सकते है. जिसको देख के यह साफ पता चल रहा है कि यह एक हॉरर फिल्म (Horror film) है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Nov 2021, 07:35:37 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की आगामी फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का न्यू पोस्टर सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म 'भेड़िया' के एक वेयरवोल्फ लुक (werewolf look)  को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वरुण इस पोस्टर में निश्चित रूप से खतरनाक लग रहे हैं. इस पोस्टर में वरुण की अंधेरे में चमकती हुई आंखें दिखाई दे रही हैं. बैकग्राउंड में हम जंगल की अंधेरी दुनिया का भनायक दृश्य भी देख सकते है. जिसको देख के यह साफ पता चल रहा है कि यह एक हॉरर फिल्म (Horror film) है.

 

फिल्म से अपना पहला लुक साझा करते हुए वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "#BHEDIYA #bheidyafirstlook.  सिनेमाघरों में 25 नवंबर, 2022 जल्द आ रहा है”. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं. वरुण की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने धवन को कुछ तालियों के इमोजी के साथ बधाई दी. 

दिनेश विजन द्वारा निर्मित भेड़िया का निर्देशन स्त्री फेम 'अमर कौशिक' ने किया है. अमर ने एक बयान में कहा, “भेड़िया एक काल्पनिक कहानी है". 

यह भी पढ़ें: Satyamev Jayate 2 movie review: John Abraham के ट्रिपल अवतार को मिली फैन्स से तारीफ

वरुण धवन को आखिरी बार 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ देखा गया था. उन्होंने हाल ही में 'जुग जुग जीयो' की शूटिंग पूरी की है और फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी नज़र आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए आपको बा दें कि निर्माताओं ने कुछ दिन पहले फिल्म का टीज़र जारी किया था, जिसमें एक आदमी को भेड़िये में परिवर्तित होते हुए दिखाया गया है. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि 'भेड़िया' एक वेयरवोल्फ फिल्म है.