News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

Satyamev Jayate 2 movie review: John Abraham के ट्रिपल अवतार को मिली फैन्स से तारीफ

फिल्म में जॉन तीन रोल निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. जिसमें जॉन ने अपने तीनों किरदारों को शानदार तरीके से निभाया है. वहीँ दूसरी तरफ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) फिल्म में अपना अच्छा प्रदर्शन निभा रही हैं.  

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 25 Nov 2021, 05:01:45 PM
Satyamev Jayate 2

Satyamev Jayate 2 (Photo Credit: John and Divya/Instagram )

नई दिल्ली :

आखिरकार दर्शकों की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyamev Jayate 2)  स्टार्रर जॉन अब्राहम (John Abraham), आज 25 नवंबर को रिलीज़ हो गई है. फिल्म एक सीक्वल है जिसका पहला पार्ट 2018 में रिलीज़ हो चुका है. फिल्म में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल में नज़र आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की पुलिस ड्रामा एंटीम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth) के साथ टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ‘सत्यमेव जयते 2’ पूरी तरह से जॉन अब्राहम का शो है. फिल्म के निर्देशक ने जॉन के किरदार को फिल्म में एहम भूमिका दी है. फिल्म में जॉन तीन रोल निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. जिसमें जॉन ने अपने तीनों किरदारों को शानदार तरीके से निभाया है. वहीँ दूसरी तरफ दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) फिल्म में अपना अच्छा प्रदर्शन निभा रही हैं.  

सत्यमेव जयते 2 का निर्देशन मिलाप जावेरी (Milap Zaveri) द्वारा किया गया है. फिल्म टी-सीरीज़ फिल्म्स (T- series Films) और Emmay Entertainment द्वारा निर्मित की गई है. फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार संग हर्ष छाया, अनूप सोनी, गौतमी कपूर भी शामिल हैं. फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, जॉन ने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे पता था कि मैं दो किरदार निभाऊंगा, एक वह जो फिल्म के पहले भाग से प्रेरित है और दूसरा जो एक पुलिस अधिकारी है, वे जुड़वां भाई हैं और जब कहानी फ्लैशबैक में जाती है तो मैं इन दोनों युवाओं के पिता की भूमिका भी निभा रहा हूं."

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के घर आ रही है खुशी, बेटी सुहाना का टूटा दिल

फिल्म की कहानी 

फिल्म में सत्‍या आजाद (जॉन अब्राहम) गृह मंत्री का किरदार निभा रहे हैं. जो राज्‍य को भ्रस्टाचार से मुक्ति दिलाना चाहता है. लेकिन उनके साथी इस काम में उनका साथ नहीं देते हैं और उनके इस नेक काम में उनकी मदद नहीं करते हैं. दुख इस बात का भी है कि उसकी पत्‍नी विद्या (दिव्‍या खोसला कुमार) जो विपक्ष में है, वो भी उनका साथ नहीं देती है और उनके खिलाफ खड़ी हो जाती है. इसी बीच शहर के कई इलाके में अलग- अलग कांड भी होने लगते हैं. यहां से फिल्म में जॉन के दूसरे किरदार की एंट्री होती है. एसीपी जय आजाद (जॉन अब्राहम) की भूमिका में जॉन को कांड से जुड़े मुजरिमों को पकड़ने के लिए बुलाया जाता है. अब यदि आप यह सोच रहे हैं कि यह कहानी दो भाइयों की है तो ऐसा कुछ भी नहीं है. कहानी में ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स है जिनको जानकर आपको भी आनंद आने वाला है. लेकिन कहानी को पूरा जानने के लिए आपको मूवी को पूरा अंत तक देखना होगा. तो चलिए अब बात करते हैं मूवी रिव्यु की. 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने अतरंगी कोस्टार धनुष को किया इग्नोर, तो हो गए ट्रोल

फिल्म का रिव्यु 

जैसा की आप भी जानते है फिल्म का गाना  'कुसु कुसु' (Kusu Kusu) पहले से ही चार्टबस्टर है, नोरा (Nora) के बेली डांस ने पहले ही लोगों का दिल जीत रखा है. तो वहीं फिल्म का दूसरा गाना 'तेनु लहंगा' ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है, साथ ही  'मेरी जिंदगी है तू' एल्बम का सबसे अच्छा और रोमांटिक गाना है.

सत्यमेव जयते 2 एक पावर पैक्ड मास एंटरटेनर है, और इसे कुछ बेहद मनोरंजक क्षणों और जॉन अब्राहम द्वारा एक शानदार प्रदर्शन के साथ सजाया गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अपना प्रदर्शन अच्छा कर रही है और दर्शकों द्वारा भी पसंद की जा रही है. फिल्म को सभी वेबसाइट द्वारा भी अच्छा रिव्यु मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि IMDB ने 'सत्यमेव जयते 2' को 10 में से 9.4 रेटिंग दी है. कुल मिलाकर अगर एक शब्द में पूछा जाए तो 'सत्यमेव जयते 2' एक शानदार फिल्म है.

  

First Published : 25 Nov 2021, 05:01:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.