.

Bhediya Trailer: बुर्ज खलीफा पर पेश की भेड़िया की स्क्रीनिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

भेड़िया (Bhediya) को सिनेमाघरों में आने में बमुश्किल कुछ  ही दिन बचे हैं. इसी बीच निर्माताओं ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेलर पेश किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Nov 2022, 10:23:50 AM (IST)

मुंबई:

भेड़िया (Bhediya) को सिनेमाघरों में आने में बमुश्किल कुछ  ही दिन बचे हैं. इसी बीच निर्माताओं ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेलर पेश किया. ट्रेलर की स्क्रीनिंग को प्रतिष्ठित इमारत के पास मौजूद कई लोगों ने लाइव देखा, जिसमें फिल्म के मुख्य एक्टर्स अभिनेता वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन भी शामिल थे. इस फिल्म का प्रमोशन लगातार जोर-शोर से चल रहा है. अमर कौशिक निर्देशित फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) में प्रदर्शित किया गया है. 

कृति और वरुण दोनों ने उसी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. वरुण ने कैप्शन में लिखा, "बुर्ज खलीफा में भेड़िया ट्रेलर. मैं बहुत उत्साहित हूं. मैंने अपना फोन गिरा दिया. भेडिया 25 नवंबर को बाहर."कृति सेनन ने लिखा, "और #भेड़िया का ट्रेलर #बुर्जखलीफा (Burj Khalifa) के अलावा किसी और पर इतना बढ़िया नहीं लग सकता. बड़ा मूमेंट. इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों एक्टर इंदौर गए थे. वहां मिराज सिनेमा के पास दोनों ने फिल्मों का प्रमोशन किया और प्रमोशन के दौरान एक्टर ने मीडिया से बातचीत की और अपने फिल्म के बारे में बताया. यह 25 तारीख को 2d3d स्क्रीन में हिंदी, तेलुगु और तमिल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor: शूटिंग पूरी करने के बाद करीना ने टीम के साथ ऐसे मनाया जश्न

शहजादा में आएंगी नजर

फिल्म के जोनर की अगर बात करें तो ये फिल्म अमर कौशिक ने डायरोक्ट की है और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म जल्द ही 25 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी.भेड़िया के बाद, वरुण धवन फिर नितेश तिवारी की एक्शन फिल्म बवाल में जान्हवी कपूर के साथ अभिनय करेंगे. सेनन ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (2023) में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. बाद में वह कार्तिक आर्यन के साथ शहजादा में नजर आएंगी. सेनन द क्रू में तब्बू और करीना कपूर की को स्टार भी होंगी.