.

अपने फैन्स को स्पेशल गिफ्ट देंगे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना हाल ही में आसाम में अपनी अगली फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर लौटे हैं. यहां से वह अपने उन प्रशंसकों के लिए कुछ बेहद ही खास गिफ्ट्स लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनके टच में रहते हैं. 

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Mar 2021, 06:04:57 PM (IST)

highlights

  • आयुष्मान ने हाल ही में फिल्म 'अनेक' की शूटिंग खत्म की है
  • 'अनेक' की शूटिंग की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं
  • शूटिंग के बाद फैन्स के लिए खास गिफ्ट लेकर आए हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘अनेक’ (Anek) को लेकर सोशल मीडिया पर हर रोज कुछ ना कुछ अपडेट आ रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म की शूटिंग को रैपअप कर लिया है. इसकी जानकारी अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम तस्वीरें शेयर कर दी. अभिनेता हाल ही में आसाम में अपनी अगली फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर लौटे हैं. यहां से वह अपने उन प्रशंसकों के लिए कुछ बेहद ही खास गिफ्ट्स लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए लगातार उनके टच में रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- पहली बार अमिताभ बच्चन से भिड़ेंगे अभिषेक बच्चन, जानें मामला

इन तोहफों में स्कार्फ, गैंडे की छोटी-छोटी मूर्तियां इत्यादि शामिल हैं. इन्हें एक स्पेशल बॉक्स में अपने खुद के लिखे नोट के साथ आयुष्मान अपने प्रशंसकों को भेजेंगे. इस नोट में अभिनेता ने लिखा है कि "आपने जमकर मेरा उत्साहवर्धन किया है, मुझे शुभकामनाएं दी हैं, निस्वार्थ भाव से मुझसे प्रेम किया है. इस मेहरबानी और समर्थन के लिए तहे दिल से आपका शुक्रिया. आपका प्यार मेरे लिए काफी मायने रखता है. आई लव यू टू. मैं जहां कहीं भी रहूं आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे इसलिए मैं असाम से आपको एक खास प्यार का टोकन भेज रहा हूं." स्पाई थ्रिलर फिल्म 'अनेक' को फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है. 

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा और साथ में काम करने वाली पूरी टीम नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने फिल्म के एक शॉट को शूट करते हुए कैमरे का फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वो अभिनय करते नजर आ रहे हैं. आयुष्मान ने लिखा कि ये बहुत ही खास फिल्म अनेक का रैप है और ये आश्चर्य से भरा हुआ है साथ ही ये एक अछूता विषय है. एक बहुत ही महत्वपूर्ण नए युग का सिनेमा है, शूटिंग के आखिरी दिन मैं भावुक क्यों हो जाता हूं? क्योंकि ये किरदार मुझे फिर ने कभी नहीं मिलने वाला. साथ ही मैं जोशुआ के किरदार को मिस करूंगा और मुझे नार्थ-ईस्ट की भी बहुत याद आएगी.’

CISF जवानों की तारीफ की थी

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बाद कंगना जाएंगी अयोध्या, राम मंदिर पर बनाएंगी फिल्म

अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान आयुष्मान CISF जवानों से काफी प्रभावित हुए थे. दरअसल जब वे नॉर्थ ईस्ट में फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर रहे थे तो यहां उन्होंने CISF जवानों को लोगों की मदद करते हुए देखा. CISF जवानों ने यहां कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए बहुत काम किया है और अब भी कर रहे हैं. अभिनेता ने असम में तैनात CISF की पूरी टीम के लिए एक वीडियो मैसेज बनाया है.

इस वीडियो में वे कहते हैं कि "मैं CISF गुवाहाटी रेजिमेंट के सभी मेजर और सैनिकों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने कोविड-19 आने ये पहले, बाद में और अब तक कितने धर्य के साथ अपना योगदान दिया है. मैं आपकी सेवाओं को दिल से सलाम करता हूं. मैं दिल से उम्मीद करता हूं कि आप सुरक्षित और स्वस्थ रहें."