logo-image

पहली बार अमिताभ बच्चन से भिड़ेंगे अभिषेक बच्चन, जानें मामला

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच अब जंग होने वाली है. बाप-बेटे पहली बार ना सिर्फ एक दूसरे के आमने-सामने आएंगे, बल्कि एक दूसरे को टक्कर भी देंगे.

Updated on: 20 Mar 2021, 05:22 PM

highlights

  • बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर होगी बाप-बेटे में जंग
  • अमिताभ की 'चेहरे' Vs अभिषेक की 'द बिग बुल'
  • अभिषेक बोले- दोनों फिल्में बिल्कुल अलग जॉनर की हैं

नई दिल्ली:

फिल्मों की दुनिया में कब-कौन किसके खिलाफ खड़ा हो जाए, ये बता पाना नामुमकिन सा है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ही एक बड़ा फेमस डॉयलॉग है 'बाप बड़ा ना भइया, सबसे बड़ा रुपइया'. ये कहावत अब उनपर ही सही बैठने वाली है, क्योंकि अब पैसों को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच अब जंग होने वाली है. बाप-बेटे पहली बार ना सिर्फ एक दूसरे के आमने-सामने आएंगे, बल्कि एक दूसरे को टक्कर भी देंगे. दरअसल ऐसा फिल्मों को लेकर होने वाला है. ये किसी फिल्म का सीन नहीं है. बल्कि ये तो फिल्मों की ओपनिंग को लेकर है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के बाद कंगना जाएंगी अयोध्या, राम मंदिर पर बनाएंगी फिल्म

पहली बार अभिषेक बच्चन और अमिताअभ बच्चन की फिल्म एक ही सप्ताह के अंदर रिलीज होने वाली हैं. अब पहली बार दर्शकों को बच्चन Vs  बच्चन का खेल दिखने वाला है. पहली बार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्म एक साथ रिलीज हो रही हैं. अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म 'चेहरे' को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म को 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. तो वहीं अभिषेक बच्चन को भी अपनी फिल्म 'द बिग बुल' से काफी उम्मीदें हैं. इस फिल्म को 9 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजन्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. मतलब साफ है कि बाप-बेटे में कड़ा संघर्ष होने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अमिताभ और अभिषेक को अभी तक एक साथ तो कई फिल्मों में देखा गया है, लेकिन पहली बार होगा कि उनकी फिल्में एक दूसरे के साथ फाइट करेंगी. ये फाइट और रोमांचक इसलिए भी है कि दोनों फिल्मों के निर्माता एक ही हैं. अब यदि ये कहा जाए कि निर्माताओं ने ही बाप-बेटे को आमने-सामने खड़ा कर दिया तो कुछ भी गलत नहीं होगा. दरअसल 'द बिग बुल' के निर्माता आनंद पंडित हैं जिन्होंने अमिताभ की 'चेहरे' को भी प्रोड्यूस किया है. ऐसे में उनके लिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन मायने रखता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ये भी पढ़ें- 'अजीब दास्तां' का ट्रेलर जारी, 16 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

अभिषेक बच्चन को ज्यादा टेंशन नहीं है. वे मानते हैं कि दोनों ही फिल्में बिल्कुल अलग जॉनर की हैं और दोनों ही फिल्म की टार्गेट आडियंस भी अलग है. ऐसे में वे उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उनकी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. अजय देवगन (Ajay Devgn) 'द बिग बुल' के को-प्रड्यूसर हैं. फिल्म में स्‍टॉक मार्केट के इतिहास में अब तक सबसे बड़े महाघोटाले 'हर्षद मेहता कांड' (Harshad Mehta 1992 Scam) को दिखाया गया है.