.

ये है सोनाक्षी सिन्हा का फ्यूचर प्लान, करियर के ढलान पर करेंगी ये काम

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के साथ दबंग 3 में नजर आएंगी. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

17 Sep 2019, 12:14:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि जब अभिनेत्री के रूप में उनका करियर ढलान पर होगा, तब वे एक फैशन लेबल लॉन्च करेंगी. यह पूछे जाने पर कि वह अपना फैशन लेबल कब लॉन्च करेंगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है, तो यह मेरे लिए स्वाभाविक होगा. मैं इस पर फिलहाल नहीं सोच रही, लेकिन बाद में जब मेरा अभिनय करियर ढलान पर होगा, तब मैं इसके बारे में सोचूंगी. दोनों बहुत ही मांग वाले पेशे हैं. मैं प्रत्येक को अपना सौ फीसदी देना चाहती हूं."

यह भी पढ़ें: #HappyBdayPMModi: लता मंगेशकर के इन दो गानों को अक्सर गुनगुनाते हैं पीएम मोदी

बात जब फैशन की आती है तो आप कितनी बोल्ड और एक्सपेरिमेंटल हैं?

उन्होंने कहा, "बात जब फैशन की आती है तो वास्तव में मैं बहुत अधिक एक्सपेरिमेंट हूं, क्योंकि मैं एक ही चीज बार-बार करते हुए बोर हो जाती हूं. अगर आप मेरे रेड कार्पेट्स को देखें, अगर आप उस रियलिटी शो को देखें, जो मैं कर रही हूं तो मैंने कई सारी नई चीजों की कोशिश की है. मैं अपने लुक के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं. मैंने हाल ही में मोहित राय के साथ काम करना शुरू किया है और उन्होंने मेरे स्टाइल को बिल्कुल बदल दिया है. अगर आप मुझे फैशिनेस्टा कह कर बुलाएं, तो इसका श्रेय मुझे नहीं, बल्कि उन्हें देना चाहिए."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के साथ दबंग 3 में नजर आएंगी. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. दबंग 3 में इस बार सलमान एक साथ कई विलेन को धूल चटाते हुए भी नजर आएंगे. हाल ही में इसका टीजर भी रिलीज हुआ.

(इनपुट आईएएनएस से)