News Nation Logo
Banner

#HappyBdayPMModi: लता मंगेशकर के इन दो गानों को अक्सर गुनगुनाते हैं पीएम मोदी

पॉलिटिक्स की बातों को किनारे करते हुए जब अक्षय ने उनसे पूछा कि क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी? जिसमें मोदी जी ने बताया कि ''उन्हें फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है

By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Sep 2019, 12:40:18 PM

नई दिल्ली:

#HappyBdayPMModi: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक उनकी लंबी आयु की कामना कर रहे हैं. पीएम मोदी एक ऐसे शख्सियत हैं जिन्हें लोग विदेशों में भी जानते हैं.

बॉलीवुड में तो उनकी लाइफ पर बायोपिक भी बन चुकी है. जिसमें उनकी लाइफ के हर पहलुओं को दिखाया गया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. मोदी अक्सर अपने मन की बातें लोगों से करते रहते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने इंटरव्यू में अपनी कई सारी बातें बताई.

पॉलिटिक्स की बातों को किनारे करते हुए जब अक्षय ने उनसे पूछा कि क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी? जिसमें मोदी जी ने बताया कि ''उन्हें फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है. मैंने अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ए वेडनसडे (A Wednesday) देखी. जो कि आतंवाद के मुद्दे पर बनी थी. लेकिन अब मुझे अब वक्त नहीं मिल पाता है कि मैं फिल्में देख सकूं.

इस इंटरव्यू में मोदी जी ने अपने पसंदीदा गानों का भी जिक्र किया. उन्हें लता मंगेशकर का गीत 'ज्योति कलश छलके' काफी पसंद है जो कि साल 1961 में बनी फिल्म 'भाभी जी की चूड़ियां' का है. इसके अलावा उन्हें लता मंगेशकर का एक दूसरा गाना 'ओ पवन वेग से उड़ने वाले घोड़े' भी काफी पसंद है. जो कि चित्तौड़ (1961) फिल्म का है.

First Published : 17 Sep 2019, 10:26:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो