.

पीएम मोदी की आसाराम के साथ तस्वीर शेयर करने पर भड़के फरहान अख्तर, लगाई लताड़

कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने वाले फरहान अख्तर ने ट्वीट कर यूजर्स से तस्वीर शेयर न करने का अनुरोध किया।

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Apr 2018, 07:54:49 PM (IST)

मुंबई:

जोधपुर की अदालत ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आसाराम को दोषी करार करते हुए उम्रकैद की सज़ा सुनाई।

फैसला आने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। इसी बीच पीएम मोदी और आसाराम का एक वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा है।

कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने ट्वीट कर यूजर्स से तस्वीर शेयर न करने का अनुरोध किया। फरहान ट्रोल कर रहे यूजर्स पर भड़के हुए नज़र आये।

फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा, 'आसाराम एक नाबालिग से रेप का दोषी है। इस मामले में उसे दोषी पाया गया है..अच्छा हुआ.. लेकिन क्या आप प्लीज पीएम मोदी की आसाराम के साथ तस्वीर शेयर करना बंद करेंगे। अपराधी साबित होने से पहले उसके साथ एक मंच शेयर करना कोई अपराध नहीं कहलाएगा निष्पक्ष रहे और यह समझने की कोशिश करें कि उन्हें भी हमारी तरह इसके बारे में नहीं पता था।'

और पढ़ें: क्रिस गेल के वायरल डांस का सपना चौधरी से नहीं ब्लकि सनी लियोनी से निकला कनेक्शन

फरहान के इस ट्वीट का कई सोशल मीडिया यूजर्स ने समर्थन किया। 

Totally in agreement with you! Wish people in Bollywood and tv @SethShruti @ReallySwara @sagarikaghose could have been more logical and more focused about the problem for women in the country than just politicizing the issue over a poor child and.

— Satyam Parikh (@SatyamParikh) April 25, 2018

Yeah sure, not like he is the Prime minister, he is just one of us

— Prabha Raj (@deepsealioness) April 25, 2018

और पढ़ें: ICC ने पीएम मोदी और आसाराम का वायरल विडियो किया शेयर, बाद में मांगी माफी

गौरतलब है कि राजस्थान के अपने आश्रम में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आसाराम को जोधपुर की अदालत ने दोषी करार दिया और उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई। आसाराम अपनी स्वभाविक मृत्यु तक जेल की सलाखों के पीछे ही रहेंगे। अदालत ने आसाराम आश्रम की वार्डन शिल्पी और उनके सहयोगी शरद को भी 20-20 साल कैद की सजा सुनाई।

क्या है मामला?
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की एक किशोरी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद 2013 में आसाराम को गिरफ्तार किया गया था। किशोरी ने उन पर जोधपुर के बाहरी इलाके के मनई गांव स्थित आश्रम में 15 अगस्त, 2013 को उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता मध्य प्रदेश के उनके छिंदवाड़ा आश्रम में 12वीं कक्षा की छात्रा थी।

आसाराम को इंदौर से गिरफ्तार कर एक सितंबर, 2013 को जोधपुर लाया गया था। दो सितंबर, 2013 को उन्हें न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया था।  

और पढ़ें: छोटे पर्दे की मशहूर 'दादी' अमिता उद्गाता ने दुनिया को कहा अलविदा, फेफड़े फेल होने से हुई मौत