.

अनुष्का शर्मा आज मना रही हैं अपना 34 वां जन्मदिन, उनकी इस बोल्ड तस्वीर ने मचाया कहर

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी बोल्ड पिक साझा की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 May 2022, 11:10:16 AM (IST)

नई दिल्ली :

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए आज का दिन बेदह खास है. क्योंकि आज एक्ट्रेस (Anushka Sharma)का जन्मदिन है. एक्ट्रेस (Anushka Sharma) आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं. अनुष्का ने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ फिल्में की हैं. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. उन्होंने हालही में अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी बोल्ड पिक साझा की है.  तस्वीरों में आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कलर का टैंक टॉप और पैंट पहन रखी है.  वो काउच पर बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही है. उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है. उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए ब्लैक दिल के इमोजी का कैप्शन दे रखा है. 

यह भी जानिए -  रणबीर कपूर के मोबाइल स्क्रीनसेवर में आज भी पिता ऋषि कपूर की है तस्वीर, नीतू कपूर का छलका दर्द

आपको बता दें, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)ने जैसे ही तस्वीरें साझा की वैसे ही फैंस के रिएक्शन आना शुरू हो गए.  सोशल मीडिया पर तस्वीरें तेजी से वायरल हो गई हैं. वहीं लोग इसपर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. कई सारे फैंस ने दिल और आग की इमोजी भी कमेंट की है. हाल ही में अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ एक फंक्शन में गई थी.

अनुष्का शर्मा वायरल तस्वीर

फंक्शन से उन्होंने कई सारी तस्वीरें भी शेयर की थी.  इस अवसर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी.  यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही झूलन गोस्वामी के जिंदगी पर आधारित है.