.

आलिया भट्ट ही नहीं, इन 2 आलिया की भी होने वाली है बॉलीवुड में एंट्री

आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में नजर आएंगी

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jan 2020, 01:23:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को तो आप जानते ही होंगे. जी हां, वही आलिया भट्ट जिन्होंने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (Student of the Year) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आलिया ने 'उड़ता पंजाब', 'बद्री की दुल्हनिया', 'हाईवे' जैसी हिट फिल्में दी हैं. आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में नजर आएंगी.

इसके अलावा एक और आलिया हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) की.

यह भी पढ़ें: Tanhaji Box Office Collection: अजय देवगन की 'तानाजी' आज रचेगी इतिहास, जानिए अब तक का कलेक्शन

आलिया फर्नीचरवाला (Alaya) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. आलिया का पूरा इंस्टाग्राम पेज उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. आलिया जल्द ही फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तब्बू भी नजर आएंगे. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इस दोनों आलिया के अलावा भी एक और आलिया हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. आप नहीं जान पाए न, हम बताते है. ये तीसरी आलिया हैं बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राइटर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliya Kashyap). आलिया एक स्टारकिड हैं लेकिन लाइम लाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह-अनुपम खेर विवाद में कूदे राहुल ढोलकिया और रिचा चड्ढा, Tweet हुआ वायरल

बाकी स्टारकिड्स की तरह ही आलिया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आलिया (Aaliya Kashyap) अपनी तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं. फिलहाल आलिया कैलिफोर्निया की एक यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं. आलिया की मां आरती बजाज (Aarti Bajaj) अनुराग कश्यप की पहली पत्नी थीं. साल 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन प्रोफेशनली दोनों का रिश्ता आज भी अच्छा है. अब आलिया अपने पिता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की तरह डायरेक्टर बनेंगी और एक एक्ट्रेस ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन इतना तो तय लग रहा है कि वो फिल्म इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाएंगी.