.

Anil Kapoor Birthday:अनुपम खेर ने बर्थडे बॉय अनिल कपूर को किया विश,शेयर की पुरानी यादें 

आज बॉलीवुड के महान अभिनेता अनिल कपूर का जन्मदिन है.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Dec 2022, 11:13:08 AM (IST)

New Delhi:

आज बॉलीवुड के महान अभिनेता अनिल कपूर का जन्मदिन है. इस खास अवसर पर एक्टर को उनके करीबी दोस्तों से लेकर उनके सभी फैंस विश कर रहे हैं. लेकिन दिग्गज एक्टर अनुपम खेर के अपने दोस्त अनिल कपूर के लिए पोस्ट ने सभी का दिल जीत लिया. यह बात तो किसी से छुपी नही है कि अनुपम और अनिल कितने अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच कितना प्यार है. अनिल कपूर के जन्मदिन के खास अवसर पर आज अनुपम खेर ने उनके लिए एक प्यारा पोस्ट शेयर किया है. 

दरअसल, एक्टर अनुपम खेर ने बर्थडे बॉय के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. शेयर किए हुए पोस्ट में अभिनेता ने अपने दोस्त के साथ कई सारी पुरानी और नई तस्वीरें शेयर की हैं. अनुपम खेर ने तस्वीरों के साथ-साथ अनिल के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा "'हैप्पी बर्थडे माय डियरेस्ट डियरेस्ट @anilskapoor! पता ही नहीं चला कब हम दोस्त बन गए ! लेकिन मैं आभारी हूं कि हमने किया! साथ में हमारे पहले पुरस्कार से लेकर फनी, जिद्दी, दयालु, भावनात्मक होने तक, बातों के लिए अपशब्दों का उपयोग करने तक! हम इसे सहजता से करते हैं! क्योंकि दोस्ती ऐसी ही तो होती है. आपका दिन शुभ हो मिस्टर कपूर! प्यार और प्रार्थना हमेशा! #फ्रेंड्स #फ्रेंडशिप "

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर की हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लग गई. जहां उनके एक फैन ने लिखा, 'प्रेम और वीरेन', वहीं दूसरे ने लिखा, 'यादों का कारवां'. एक फैन ने कमेंट किया, 'ऐ जी ओ जी लो जी सुनो जी हैप्पी बर्थडे कपूर सर, आप हमेशा खुश रहें और आपकी दोस्ती और मजबूत होती रहे अनुपम सर.'

यह भी पढ़ें - Anil Kapoor Birthday:सोनम कपूर ने पिता को जन्मदिन पर इस तरह किया विश, शेयर की तस्वीरें 

आपको बता दें कि, दोनों अभिनेताओं ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जैसे 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'राम लखन', 'रूप की रानी चोरों का राजा' और 'हमारा दिल आपके पास हैं'.