.

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या पर आया अनुपम खेर का बड़ा बयान

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या पर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) का छलका दर्द.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 May 2022, 07:43:35 PM (IST)

नई दिल्ली :

बीते गुरुवार के दिन जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी. इस खबर के बाद कश्मीरी पंडित जगह-जगह प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस घटना को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) ने भी अपना रिएक्शन दिया है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कश्मीरी पंडितों को लेकर काफी सारी बात शेयर की है. उन्होंने इस वीडियो में  राहुल भट्ट की हत्या पर भी अपना बयान दिया है. उनके इस पोस्ट को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

अनुपम खेर पोस्ट - 

आपको बताते चलें कि अनुपम खेर (Anupam kher) ने कहा- कश्मीर फाइल्स बहुत सारे लोगों ने देखी है. फिल्म देखने का मतलब है कि आपने पांच लाख कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को समझना, उनकी तकलीफों को देखा, परखा. उन तमाम मां, बहनों, बीवियों के साथ कितना जुल्म हुआ, बेटियों के साथ बलात्कार हुआ, न जाने कितने लोगों को मारकर सड़क पर फेंक दिया गया. आपने फिल्म देखकर उनके जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश की है. ये पूरे हिंदुस्तान में ही नहीं पूरे वर्ल्ड में फिल्म को सराहा गया.  उन तमाम लोगों के मुंह पर ये जोरदार तमाचा था, जिन्होंने आज तक, 32 साल तक कश्मीरी हिंदुओं की ट्रैजिडी को झूठ बनाकर रखा था. 

यह भी जानिए -  महेश बाबू के बाद राम गोपाल वर्मा ने बॉलीवुड के खिलाफ किया ये काम

वहीं एक्टर (Anupam kher) की फिल्म फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज की गई थी, जिसमें कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को दिखाया गया है.