.

Ananya Pandey ने बढ़ाया समुन्दर का पारा, मोनोकोनी में तस्वीरें वायरल

कुछ दिनों से चल रहा अनन्या पण्डे का फोटोशूट आसानी से उनके इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है. फोटो में अनन्या (Ananya Panday) समंदर के किनारे झूले पर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Jan 2022, 05:55:07 PM (IST)

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों समुन्दर किनारे अपना जलवा बिखेरने में लगी हुई हैं. अनन्या पांडे आजकल सोशल मीडिया  (Ananya Panday in bikini) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अनन्या ने हाल ही में समुन्दर किनारे अपना फोटोशूट ( Ananya Panday news) कराया है जिसमें वे बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं. अनन्या ने प्रिंटेड बिकनी में फोटोशूट कराया है. कुछ दिनों से चल रहा अनन्या पण्डे का फोटोशूट आसानी से उनके इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है. फोटो में अनन्या (Ananya Panday) समंदर के किनारे झूले पर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

 इस दौरान उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड बीचवेयर ( Ananya Panday bold pictures)  पहना है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में उनके चेहरे का ग्लो साफ झलक रहा है.बिकिनी में अनन्या का लुक ग्लैमरस (Ananya Panday monokini photos) होने के साथ बेहद सेक्सी भी है.

यह भी पढ़ें : Salman Khan ने पड़ोसी पर किया मुकदमा, सुनवाई टली

 बिकिनी में अनन्या का लुक ग्लैमरस होने के साथ बेहद सेक्सी भी है. प्रिंटेड बिकनी के साथ अनन्या पांडे ने लॉन्ग श्रग भी कैरी कर रखा है. जो उनके लुक में चार- चांद लगा रहा है. अनन्या पांडे के इस ग्लैमरस अवतार पैर उनके फैंस अपने रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ ही घंटों में अनन्या की इन तस्वीरों को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अनन्या ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में अपनी आने वाली नई फिल्म 'गहरियां' की रिलीज डेट भी बताई है.

उन्होंने कैप्शन में  लिखा, "फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी". हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था, जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं.