.

अनन्या पांडे ने सुहाना खान तो वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ मनाया New Year, देखें सितारों के जश्न की तस्वीरें

अनन्या (Ananya Pandey) ने कोई नए फ्रेंडस के साथ में नहीं बल्कि अपने पुराने फ्रेंड्स सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान के साथ अपना न्यू ईयर मनाया

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jan 2020, 03:10:07 PM (IST)

नई दिल्ली:

Bollywood Celebrities New year 2020: नए साल 2020 का धमाकेदार आगाज हो चुका है. बॉलीवुड सितारों ने भी नए साल के जश्न के पलों को फैंस के साथ शेयर किया है. सभी फैंस ये जानना चाहते हैं कि बॉलीवुड सितारे कैसे अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हैं. इस खबर में हम आपको बॉलीवुड सितारों का New year सेलिब्रेशन दिखाने जा रहे हैं.

अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. अनन्या (Ananya Pandey) ने कोई नए फ्रेंडस के साथ में नहीं बल्कि अपने पुराने फ्रेंड्स सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान के साथ अपना न्यू ईयर मनाया. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'new year, no new friends 😛 #2020 #family.'

यह भी पढ़ें: बराक ओबामा ने भारत से प्रेम किया जगजाहिर, इस भारतीय गायक के गाने को बताया पसंदीदा

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सैफ अली खान की शहजादी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर फैंस को न्यू ईयर की बधाई दी है. सारा ने मंदिर, चर्च और गुरुद्वारे की तस्वीरें भी शेयर की है. सारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Wishing everyone a joyous, peaceful, auspicious and amazing New Year!'. सारा इन दिनों छुट्टियों के मजे ले रही हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली (Anushka Sharma - Virat Kohli)

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ-साथ सैफ अली खान-करीना कपूर, वरुण धवन-नताशा दलाल के साथ खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है. इन सेलेब्स ने एक साथ अपना न्यू ईर सेलिब्रेट किया. आपको बता दें कि बॉलीवुड के यह सभी स्टार्स स्विट्जरलैंड में न्यू ईयर वेकेशन मना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Priya Prakash Varrier की फैन बनीं दीपिका पादुकोण, Viral हो रहा आंख मारते हुए Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर परिवार के सदस्यों के साथ तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जया बच्चन (Jaya Bachchan), नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) नजर आ रहे हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने भी पति करण ग्रोवर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

दिशा पाटनी (Disha Patani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने बोल्ड अवतार में फैंस को न्यू ईयर विश किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा फिल्म मलंग में नजर आने वाली हैं. डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

परिणिती चोपड़ा (Parineeti Chopra)

एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा ऑस्ट्रिया में न्यू ईयर मना रही हैं. परिणिती ने इस वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणिती चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साइना' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में परिणिति बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) का किरदार निभाएंगी.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शाल और अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट भी लिखा.

नेहा घूपिया (Neha Dhupia)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी (Angad Bedi) के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. नेहा धूपिया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'The twenties never looked better ... #happy2020 💕 #happynewyear.'

View this post on Instagram

The twenties never looked better ... #happy2020 💕 #happynewyear

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on Dec 31, 2019 at 9:20pm PST

साल 2003 में अजय देवगन स्टारर फिल्म 'कयामत' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नेहा धूपिया (Neha Dhupia) 'गरम मसाला', 'क्या कूल है हम', 'हे बेबी', 'सिंह इज किंग', 'कभी प्यार न करना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.