.

Brahmastra: Alia Bhatt बनीं ईशा, बर्थडे पर एक्ट्रेस को मिला स्पेशल गिफ्ट

इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैंस को दिखने वाली है. 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के पोस्टर में आलिया का लुक काफी दमदार लग रहा है

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Mar 2022, 12:36:53 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अपने 29वें बर्थडे पर स्पेशल रिटर्न गिफ्ट मिला है. इस खास मौके पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के मेकर्स ने फिल्म से आलिया का पहला लुक पोस्टर रिलीज किया है. निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया मुखर्जी, ईशा के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैंस को दिखने वाली है. 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) के पोस्टर में आलिया का लुक काफी दमदार लग रहा है.

यह भी पढ़ें: कर्ज में डूबे हैं Karanvir Bohra, बोले- 'कोई और होता तो सुसाइड कर लेता'

आलिया के बर्थडे के दिन फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे, लिटिल वन. सारी खुशियों..गौरव...प्रेरणा, और जादू जो आपने मुझे महसूस कराया.. यहां आपके विशेष दिन का जश्न मनाने के लिए हमारे पास कुछ है. हमारी ईशा- ब्रह्मास्त्र की शक्ति- का पहला लुक हम अपनी फिल्म से रिलीज कर रहे हैं! प्यार रोशनी आग.' फिल्म के पोस्टर में आलिया का निडर लुक नजर आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है. आलिया के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में नजर आएंगी.