.

आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' को मिली पति रणबीर कपूर की हरी झंडी, रिलीज से पहले ही देख डाली फिल्म

फिल्म (Darlings) के टीजर कोअच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल ही रहा है, तो फिल्म की सफलता का अनुमान लगाया जा सकता है. 

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jul 2022, 04:59:11 PM (IST)

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. उनकी फिल्म से दर्शक इस बार और भी ज्यादा उम्मीद लगाकर बैठे हुए हैं. वैसे फैंस उनकी फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स देते हैं. लेकिन इस बार तो उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी उनकी फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की काफी तारीफ भी की है. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने प्रोड्सूर का भी कार्यभार संभाला है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है, वहीं फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हुआ है, जिसे फैंस अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी दे रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी को फिल्म 'शमशेरा' में अपने पति का किरदार खूब लुभा रहा है. एक्ट्रेस ने पति के साथ उनकी पूरी टीम की भी तारीफ की है. 

यह भी जानिए -  शो 'भाबी जी घर पर हैं' के एक्टर 'मलखान' की मौत का हुआ खुलासा, अंगूरी भाबी ने बताई मौत की वजह

आपको बताते चलें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक्ट्रेस (Alia Bhatt) की फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म 'डार्लिंग्स' देखी है. इस फिल्म के लिए वा काफी मेहनत कर रही है. वहीं एक्टर ये भी कहते हैं कि आलिया न सिर्फ इस फिल्म को बना रही हैं, बल्कि इसमें लीड रोल भी प्ले कर रही हैं. आलिया के अलावा इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी नजर आएंगे. रणबीर फैंस को यह यकीन दिला रहे हैं कि आलिया (Alia Bhatt) की यह फिल्म (Darlings) वाकई बेहद शानदार है.

बता दें कि आलिाय भट्ट 'डार्लिंग्स' (Darlings) को शाहरुख खान और गौरी खान के रेड चिलीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. एक्ट्रेस (Alia Bhatt) की एक्टिंग को लोगों का हमेंशा प्यार मिलता है. उनकी एक्टिंग फैंस को खूब लुभाती है तो इस बार भी जरूर पसंद आएगी. हालांकि फिल्म (Darlings) के टीजर को भी अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल ही रहा है तो फिल्म की सफलता का अनुमान लगाया जा सकता है.