Advertisment

Alia Bhatt Baby Shower : आलिया भट्ट ने शेयर की अपने बेबी शावर की तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मॉम जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने गोद भराई की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की हैं.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
एडिट
New Update
article collage  4

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt( Photo Credit : Social Media)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी मॉम जर्नी को खूब एंजॉय कर रही हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने गोद भराई की तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. उनकी तस्वीरों को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. उनकी तस्वीरों में भट्ट परिवार और कपूर परिवार भी नजर आए हैं.  तस्वीरों में सभी काफी प्यारे लगा रहे हैं. लोगों को यह चीज काफी पसंद आई कि सभी ने गुलाबी, नीले और पीले रंग के ही कपड़े पहन रखे हैं. हर कोई कपल को सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हुए नजर आ रहा है. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह भी जानिए -  KBC 14 के सेट पर पहुंचीं Jaya Bachchan तो हुआ बड़ा खुलासा, जानें आखिर क्यों नहीं थमे Big B के आंसू

आपको बता दें कि गोद भराई (Alia Bhatt Baby) में शाहीन भट्ट से लेकर रिद्धिमा कपूर साहनी, करिश्मा कपूर और शम्मी कपूर की पत्नी, नीला देवी, करण जौहर से लेकर अयान मुखर्जी, नीतू कपूर, सोनी राजदान और महेश भट्ट और आलिया के दोस्तों का एक समूह था. पार्टी मुंबई के पाली हिल स्थित कपल के वास्तु घर में रखी गई थी. कपल ने इस साल 14 अप्रैल को अपनी शादी का कार्यक्रम भी उसी जगह पर किया था. वहीं रणबीर (Ranbir Kapoor) की लाडली बहन रिद्धिमा ने भी (Riddhima Kapoor Sahni) ने गोद भराई की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस से वाहवाही बटोर ली. 

Advertisment

सबसे ज्यादा जिस बात ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, वो है रिद्धिमा का कैप्शन. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- 'मम्मी टू बी' और 'डैडी टू बी' जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. बता दें नीतू कपूर ने भी आलिया,  करिश्मा, श्वेता बच्चन, सोनी, निताशा नंदा, रीमा जैन, अनीसा मल्होत्रा ​​जैन, नीला देवी और कुछ अन्य मेहमानों की एक समूह तस्वीर शेयर की. 

Source : News Nation Bureau

rima jain Ranbir Kapoor Alia Bhatt Baby Entertainment News in Hindi Entertainment News Entertainment News Today entertainment news update national Entertainment news Riddhima Kapoor Sahni Soni Razdan Shweta Bachchan
Advertisment
Advertisment