.

Ali Fazal और Richa Chadha ने अपने लिए डिजाइन करवाया खास लोगो

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के शादी की तैयारी शुरु हो चुकी है. कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. वहीं सोशल मीडिया से यह बात सामने आई है कि स्टार जोड़ी ने खुद के लिए एक सुंदर और स्टाइलिश लोगो अपने लिए बनाया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Sep 2022, 02:39:23 PM (IST)

नई दिल्ली :

अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के शादी की तैयारी शुरु हो चुकी है. कपल के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है. वहीं सोशल मीडिया से यह बात सामने आई है कि स्टार जोड़ी ने खुद के लिए एक सुंदर और स्टाइलिश लोगो अपने लिए बनाया है. जिन लोगों ने ऋचा (Richa Chadha) के मेहंदी डिजाइन पर पूरा ध्यान दिया होगा, उन्होंने उनके हाथ पर 'ए और आर' अक्षर देखा होगा. उनके डिजाइनर पुनीत गुप्ता के अनुसार, यह लोगो खासतौर पर कपल के लिए बनाया था. यह लोगो उनके शादी के हर खास चीज पर डिजाइन किया गया है. वहीं उनके डिजानर ने इस लोगो पर बात करते हुए पोस्ट में लिखा है, 'अली और ऋचा एक प्यारे से चंचल जोड़े हैं और इसलिए हम कुछ ऐसा डिजाइन करना चाहते थे जो उनके सांसारिक और मजेदार व्यक्तित्व को दर्शाता हो. और उनका प्रतिनिधित्व करने का एक विंटेज बॉलीवुड स्टाइल पोस्टर से बेहतर कोई तरीका नहीं है.' 

             

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

यह भी जानिए -  Bigg boss 16: सुम्बुल तौकीर ने केवल वड़ा पाव खाकर बिताए थे दिन, सीरियल 'इमली' से मिली थी पहचान

आपको बता दें कि ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपल 4 अक्टूबर को शादी करेगा. वहीं कुछ के मुताबिक 6 को. बताते चलें कि ऋचा (Richa Chadha) और अली (Ali Fazal) की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. 29 अक्टूबर को ऋचा की मेहंदी की रस्में हुईं, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है.

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मेहंदी दिल्ली में उनकी एक दोस्त के घर पर हुई हैं. हालांकि सच क्या है वो पूरी तरह से सामने नहीं आया है. लेकिन फैंस इनके शादी की खबर से काफी खुश हैं. हर कोई उनको सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हुए नजर आ रहा है. तो हमारी न्यूज नेशन के टीम की तरफ से भी ऋचा और अली (Ali Fazal) को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं.