logo-image

Bigg boss 16: सुम्बुल तौकीर ने केवल वड़ा पाव खाकर बिताए थे दिन, सीरियल 'इमली' से मिली थी पहचान

सुम्बुल तौकीर ने मुंबई में उन्होंने शुरुआत में बड़ी तंगी के दिन काटे थे. उसके बाद उन्हें सीरियल इमली से पहचान मिली

Updated on: 30 Sep 2022, 09:26 AM

मुंबई:

सलमान खान ने जब से बिग बॉस (Bigg Boss) 16 का ऐलान किया है, तब से दर्शकों को बस इस बात का इंतजार है कि ये सो कब ऑन एयर होगा. बता दे बिग बॉस का 16 वां सीजन 1 अक्टूबर  से छोटे पर्दे पर आ जाएगा.  फिलहाल शो को लेकर रोजाना नए अपडेट्स आ रहे हैं. इसी बीच आज आपसे शो के कंटेस्टेंट पर चर्चा करते हैं. आज हम आपसे उनके जीवन के जुड़े निजी किस्से शेयर करेंगे. बता दें इस बार बिग बॉस 16 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स में सिंगर अब्दु रोजिक, सुम्बुल तौकीर, (Sumbul Touqueer) शालीन भानोत, उतरन की एक्ट्रेस टीना दत्ता, फिल्म मेकर साजिद खान, सौंदर्या शर्मा, टीवी एकटर गौचम विग जैसे कई एक्टर शामिल है.

 हम आज आपसे बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स सुम्बुल तौकीर के बारे में बात करेंगे. इमली की सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqueer) खान को बिग बॉस के लिए कंफर्म किया जा चुका है, साथ ही उन्होंने शो में आने के लिए पैंकिग भी शुरू कर दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, मुंबई आने से पहले उनके पिता ने सबकुछ बेच दिया था, उन्होंने वड़ापाव खा कर दिन बिताए हैं. उन्होंने बताया मुंबई (Mumbai) में उन्होंने शुरुआत में बड़ी तंगी के दिन काटे थे. उसके बाद उन्हें सीरियल इमली से पहचान मिली, जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना ली. 

आर्टिकल 15 में भी आ चुकी हैं नजर 

साथ ही उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. वह आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 में नजर आ चुकी हैं. ये एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी. बता दें उनकी फैमिली लाइफ में भी उन्हें काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा था. वह शाहजहांपुर की रहनी वाली हैं. वह 6 साल की थी जब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था. वह तभी से अपनी बहन और पिता के साथ रहती हैं.अब फिलहाल दर्शक उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss)  में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वे भी बिग बॉस में आने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.