.

पैडमैन: अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना ने हाथ में सैनिटरी पैड लेकर पोस्ट की फोटो, इन हस्तियों को दिया चैलेंज

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Feb 2018, 08:20:34 AM (IST)

मुंबई:

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। ऐसे में खिलाड़ी कुमार जोरशोर से मूवी की प्रमोशन में जुटे हैं, लेकिन फिल्म को प्रमोट करने का अंदाज बाकियों से थोड़ा जुदा है।

दरअसल यह फिल्म सैनिटरी नैपकिन के विषय पर बनी है। यही वजह है कि अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर सभी को एक डिफरेंट चैलेंज दे रही हैं। इस चैलेंज में सभी मर्दों को हाथ में पैड लेकर फोटो क्लिक करनी है और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी है।

ट्विंकल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हां, मेरे हाथ में पैड है और मुझे इसे दिखाने में कोई शर्म नहीं है। यह नैचुरल पीरियड्स है। #PadManChallenge'

ये भी पढ़ें: दिल्ली: 'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने थामा ABVP का झंडा, यूजर्स बोले- राजनीति में स्वागत है 

इसके बाद धीरे-धीरे कई सेलेब्स इस कड़ी से जुड़ रहे हैं। सबसे पहले अक्षय कुमार ने पैड के साथ फोटो पोस्ट की।

फिर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया और पैड के साथ फोटो पोस्ट की।

Thank you @mrsfunnybones
Yes, that’s a Pad in my hand & there's nothing to be ashamed about. It's natural! Period. #PadManChallenge. Copy, Paste this & Challenge your friends to take a photo with a Pad. Here I am Challenging @SrBachchan , @iamsrk & @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/lY7DEevDmD

— Aamir Khan (@aamir_khan) February 2, 2018

इसके बाद आलिया भट्ट ने भी पैड के साथ फोटो पोस्ट की।

Just hanging around in the gym.. with a pad :) no biggie! Thank you @akshaykumar for the challenge.. I shall challenge my fellow gym-ers @YasminBodyImage @Sophie_Choudry & @impoornapatel #PadManChallenge pic.twitter.com/xHLaSwt39Q

— Alia Bhatt (@aliaa08) February 2, 2018

अब आगे देखना होगा कि इस लिस्ट में और कौन-कौन शामिल होगा।

बता दें 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है। उन्होंने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया।

बिग बी आएंगे नजर

डायरेक्टर आर. बाल्की की इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी कैमियो रोल है।

9 फरवरी को रिलीज होगी मूवी

पहले 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संजय लीला भंसाली (पद्मावत के लिए) के आग्रह करने पर उन्होंने फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: सूरज की रोशनी न मिलने से दिल को पहुंच सकता है नुकसान