.

अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग, Photo हुई वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) की शूटिंग शुरू कर दी है

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jun 2021, 05:25:11 PM (IST)

highlights

  • अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग
  • अक्षय ने फिल्म के सेट से शेयर की तस्वीर
  • फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी

नई दिल्ली:

देश में फैली कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर के बाद एक बार फिर से सभी काम पटरी पर लौटने लगे हैं. कोरोना के घटते मामलों को मद्देनजर रखते हुए लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है. इसी बीच फिल्मों की भी शूटिंग शुरू हो गई है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) की शूटिंग शुरू कर दी है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय संग अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की Photo, लिखा ये पोस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं अपनी बहन के साथ बड़ा हुआ. वो मेरी पहली दोस्त थी. हमारी दोस्ती अद्भुत थी. आनंद एल राय की रक्षा बंधन उसी को समर्पित है और भाई-बहन के एक खूबसूरत बॉन्ड को सेलिब्रेट करने का जरिया भी. आज पहले दिन की शूटिंग है. आप सभी का प्यार और दुआएं चाहता हूं.' तस्वीर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पीले कलर के कुर्ते में हैं और उन्होंने माथे पर लाल टीका भी लगाया हुआ है, वहीं आनंद एल राय, अक्षय से बात करते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं जो अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के साथ एक फिल्म ‘अतरंगी रे’ भी शूट कर रहे हैं. 'रक्षा बंधन' का ऐलान अक्षय कुमार ने फिल्म का एक पोस्टर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके किया था जिसमें अक्षय कुमार बहनों से गले मिलते हुए दिखाई दे रहे थे. इस पोस्टर पर फिल्म के नाम के अलावा लिखा है 'बस बहनें देती हैं 100 प्रतिशत रिटर्न'. देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एटीएस ऑफिसर वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभाई है. वहीं 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रॉ एजेंट और 'पृथ्वीराज' में पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बास्केट में 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे' और 'राम सेतु' जैसी फिल्में भी हैं.