.

'2.0' में विलेन लुक के लिए अक्षय कुमार मेकअप वैन में बिताते थे 6 घंटे

फिल्म 2.0 का का पहला टीज़र जैसे ही लॉन्च हुआ लोग इसे देखते दंग रह गये।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Nov 2016, 10:17:08 AM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म 2.0 का का पहला टीज़र जैसे ही लॉन्च हुआ लोग इसे देखते ही दंग रह गये। इस फिल्म में सबसे खास था अक्षय कुमार का लुक। फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार को जबरदस्त लुक दिया है जो आपकी सांसे रोकने के लिए काफी है।

यह भी देखें- '2.0' के असली हीरो अक्षय कुमार हैं: रजनीकांत

फिल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ नजर आने वाले अक्षय कुमार के लुक पर काफी मेहनत की गई है। '2.0' में अक्षय का किरदार एक साइको साइंटिस्ट का है, जिसका एक एक्सपेरीमेंट गलत हो जाता है और उसमें जेनेटिक चेंज आ जाते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में खलनायक क्रो मैन का किरदार निभा रहे हैं।

टीज़र लॉन्चिंग के मौके पर अक्षय ने अपने लुक के बारें में कई सारी बातें शेयर की। अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार के लिए अपने लुक और गेटअप के बारे में बताते हुए कहा, 'पिछले 25 सालों में जितना मेकअप नहीं किया था, उतना मेकअप उन्होंने इस फिल्म में किया है। हर दिन छह घंटें पहले आना होता था ताकि समय पर तैयार हो सके'।

यह भी देखें- बिन बुलाए '2.0' के फर्स्ट लुक लॉन्च प्रोग्राम में पहुंचे सलमान खान, रजनीकांत के लिए दिया ये बयान

350 करोड़ के भारी-भरकम बजट के साथ बनी इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले अक्षय ने बताया कि इस दौरान उन्होंने का धैर्य सीखा। 'लगभग तीन घंटों का मेकअप होता था। ऐसे में उन्हें मेकअप करवाते हुए एक आदत लग गयी थी। उन्हें इस दौरान टीवी सीरियल्स और फिल्में देखने की आदत हो गयी थी'।

What an Awesome! evil look brother 👍@akshaykumar https://t.co/gtNILMElW7

— Sidharth Malhotra (@S1dharthM) November 21, 2016

Omg...Omg @akshaykumar this right away gave me the creeps..evil definitely has a new face and it's Brilliant..super excited #2point0 🙏🏻👏🏻 https://t.co/b4HeHptmFX

— bhumi pednekar (@psbhumi) November 21, 2016

हालांकि अक्षय के लुक की ट्विटर पर खूब तारीफ हो रही है। तमाम सेलेब्रिटी और जानी-मानी शख्सियत अक्षय के इस लुक की सराहना कर रहे है। फिल्म 2.0 अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

What an amazing first look....Sundi... @akshaykumar #2Point0 https://t.co/8S9mnlSFHN

— Riteish Deshmukh (@Riteishd) November 20, 2016