.

Bachchan Pandey: खतरनाक लुक के साथ अक्षय कुमार ने अनाउंस की ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट

इस बात की जानकारी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बच्चन पांडे (Bachchan Pandey Release Date) से अपना लुक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Jan 2021, 12:04:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी मचअवेटेस फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' साल 2022 में 22 जनवरी को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बच्चन पांडे (Bachchan Pandey Release Date) से अपना लुक शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी. अक्षय के अगले गणतंत्र दिवस की बुकिंग अपनी फिल्म के लिए अभी से ही कर ली है. 

यह भी पढ़ें: हसीन वादियों में सलमान खान ने भांजी आयत पर लुटाया प्यार, देखें ये क्यूट Video

अक्षय कुमार ने फिल्म से लुक शेयर करते हुए लिखा, 'बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज.' बच्चन पांडे के इस पोस्टर में अक्षय काफी करीब से दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अक्षय की एक आंख नीली है और वो गर्दन में जंजीर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस दमदार लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: तारा सुतारिया को याद आया बचपन, Photo शेयर कर कही ये बात

फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो एक अभिनेता बनने की इच्छा रखता है और कृति सैनन (Kriti Sanon) एक पत्रकार की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी में मोड़ तब आता है, जब इन दोनों की आपस में मुलाकात होती है और ये साथ में अपने किसी जुनून की तलाश में निकलते हैं. फिल्म में पहली बार अरशद वारसी और अक्षय साथ में एक्शन कॉमेडी करते नजर आएंगे. बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में शुरू हुई है. फिल्म की टीम गडीसर झील और जयसालकोट जैसी जगहों पर शूटिंग कर रही है.