.

आलिया भट्ट के बाद कैटरीना कैफ ने शेयर की गुड न्यूज, फैंस में दौड़ी खुशियों की लहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी टाइम से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उनके फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है. अब एक्ट्रेस से अपने फैंस की परेशानी देखी नहीं गई तो उन्होंने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर कर दी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 Jun 2022, 07:32:26 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी टाइम से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. उनके फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है. अब एक्ट्रेस से अपने फैंस की परेशानी देखी नहीं गई तो उन्होंने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर कर दी है. एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट बताई है, जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गया है. एक्ट्रेस (Katrina Kaif) की शादी के बाद पहली फिल्म की रिलीज का ऐलान हुआ है. तो दर्शकों का खुश होना तय है. उनकी फिल्म का नाम 'फोन भूत' है. 

यह भी जानिए -  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बच्चे की मासी बताए जाने पर राखी सावंत हो रही हैं ट्रोल

आफको बता दें, कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, 'फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है. 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमा में दस्तक दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ के सये पोस्ट करते ही उनके फैंस में इस फिल्म को लेकर बेसब्री और ज्यादा हो गई है. इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. कैटरीना का लुक सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है.