.

Corona Virus से डरीं उर्वशी रौतेला, रद्द किया ये कार्यक्रम

उर्वशी (Urvashi Rautela) आने वाले समय में सुपरहिट तमिल फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की हिंदी रीमेक में विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय संग नजर आएंगी

06 Mar 2020, 04:49:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

घातक कोरोना वायरस (Corona Virus) के कहर का साया अभी चारों ओर है. चीन के अलावा दुनिया के कई और देश इसकी चपेट में आ चुके हैं. लोग अपनी तरफ से सावधानी बरतकर इससे बचने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी कोविड-19 के प्रकोप के चलते ग्रीस के एथेंस में आयोजित होने वाले अपने कार्यक्रम को रद्द कर दिया है.

साल 2015 के मिस यूनिवर्स पीजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वालीं उर्वशी (Urvashi Rautela) एथेंस में एक भव्य विवाह समारोह में अपनी प्रस्तुति देने वाली थीं, लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते अब उन्होंने इसे करने से मना कर दिया है.

यह भी पढ़ें: PHOTO: Instagarm पर आते ही छा गईं करीना कपूर खान

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो उर्वशी (Urvashi Rautela) आने वाले समय में सुपरहिट तमिल फिल्म 'थिरुत्तु प्याले 2' की हिंदी रीमेक में विनीत कुमार और अक्षय ओबेरॉय संग नजर आएंगी.

5 मार्च तक, चीन की मुख्य भूमि में कोरोना वायरस से संबंधित 139 नए मामले सामने आए हैं, जो एक दिन पहले की तुलना में 119 ज्यादा है और इसी के साथ-साथ 31 और लोगों की मौत होने की भी सूचना मिली है. पूरी दुनिया में 92,000 लोग इससे प्रभावित हैं, जबकि 3,100 लोगों की मौत हो चुकी है.