logo-image

PHOTO: Instagarm पर आते ही छा गईं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Instagram) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू कर दिया है

Updated on: 06 Mar 2020, 01:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Instagram) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू कर दिया है. करीना कपूर अब तक सोशल मीडिया पर एक्टिव नही थीं, इंस्टाग्राम पर करीना की एंट्री से फैंस काफी खुश हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के फैंस उनका इंस्टाग्राम पर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अपनी प्रोफइल फोटो में करीना ने बचपन की तस्वीर लगाई है.

इंस्टाग्राम पर करीना ने 5 मार्च को एंट्री के साथ ही एक बिल्ली का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक काली बिल्ली है जो एक तरफ से दूसरी तरफ भागती नजर रही है. वहीं आज करीना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'The cat's out of the bag.'

यह भी पढ़ें: 'शर्म नहीं आती क्या', भाई के साथ बिकिनी Photo पर सारा अली खान हुईं Troll

View this post on Instagram

The cat's out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

View this post on Instagram

Coming soon...

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक करीना की तस्वीर को 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं करीना के 512k फॉलोअर्स भी हो गए हैं. वहीं करीना के काम की बात करें तो आखिरी बार करीना कपूर खान फिल्म 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'धड़क' से 'कारगिल गर्ल' बनने वालीं जाह्नवी कपूर आज मना रही हैं बर्थडे

करीना और अक्षय की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त कमाई की थी. वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor), आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगी. करीना भले ही अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं थी मगर उनके कई फैन पेज है जो अक्सर करीना की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.