.

सना खान ने शेयर किया वलीमा लुक, वायरल हो रहा Video

बीते दिनों सना खान (Sana Khan) ने धार्मिक कारणों का हवाला देकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. सना के इस फैसले से उनके फैंस काफी हैरान थे

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Nov 2020, 08:47:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने आज शादी के बाद अपने वलीमे की तस्वीर और वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सना खान (Sana Khan) ने बीते दिनों गुजरात के रहने वाले मौलाना अनस मुफ्ती के साथ निकाह रचाया है. गुपचुप तरीके से हुई इस शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को सना की शादी का पता चला. हालांकि बाद में सना खान ने इंस्टाग्राम पर पति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए खुद अपने निकाह की बात फैंस के साथ शेयर की.

यह भी देखें: 44 की उम्र में पूजा बत्रा का ये है फिटनेस सीक्रेट

लाल जोड़े में सजी सना खान (Sana Khan) अपने वलीमे के वीडियो में शर्माती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के कैप्शन में सना ने लिखा, 'शर्माती हुई दुल्हन.' इस वीडियो में सना बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही सना के हाथों में लगी मेहंदी और ज्वैलरी उन पर काफी अच्छी लग रही है. सना के वीडियो को कुछ ही समय में हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

          View this post on Instagram                      

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें कि बीते दिनों सना खान (Sana Khan) ने धार्मिक कारणों का हवाला देकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. सना के इस फैसले से उनके फैंस काफी हैरान थे. टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वालीं सना खान के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना खान (Sana Khan) ने मौलाना अनस मुफ्ती से 20 नवंबर को निकाह किया है. फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस-सीजन 6' से फेमस हुई सना खान इस शो के बाद फिल्म 'जय हो', 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा' और 'वजह तुम हो' में नजर आईं थीं.