.

राज कुंद्रा के बंगाल से जुड़े हैं तार ? पुलिस ने एक्ट्रेस नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया

कोलकाता पुलिस ने एक मॉडल से ऐक्ट्रेस बनीं 30 साल की नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) के साथ ही उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
31 Jul 2021, 03:43:41 PM (IST)

highlights

  • नंदिता दत्ता को लोग नैंसी भाभी के नाम से भी जानते हैं
  • एडल्ट मूवी बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुईं नंदिता दत्ता
  • पुलिस राज कुंद्रा केस से लिंक की जांच कर रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) को पुलिस ने अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा की जब से गिरफ्तारी हुई है, हर रोज पुलिस नए खुलासे कर रही है. इस मामले में अभी तक शिल्पा शेट्टी से लेकर पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा तक पुलिस की जद में आ चुके हैं. वहीं अब कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने एक मॉडल से ऐक्ट्रेस बनीं 30 साल की नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नंदिता दत्ता (Nandita Dutta) के साथ ही उसके साथी मैनाक घोष को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- HBD: मुमताज की शादी की खबर सुनकर नाराज हो गए थे राजेश खन्ना

इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग नई लड़कियों को वेब सीरीज में काम का लालच देकर और धमकाकर जबरन एडल्ट फिल्में शूट करते थे. बता दें कि नंदिता दत्ता खुद भी B ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके किरदार का नाम नैंसी भाभी (Nancy Bhabhi) होता था. 26 जुलाई को 2 मॉडल्स ने नंदिता और मैनाक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद इन दोनों को पुलिस ने उनके घरों से गिरफ्तार किया है.

पुलिस का कहना है कि नंदिता दत्ता, जिन्हें लोग ‘नैंसी भाभी’ के नाम से भी जानते हैं. पुलिस के अनुसार नंदिता काफी समय से एडल्ट फिल्मों के कारोबार में शामिल थीं. वह इस पेशे में नई-नई मॉडल्स लाती थीं और इसके लिए फेसबुक पर विज्ञापन देती, जिससे युवतियां उनकी ओर आकर्षित होती. पुलिस ने बताया कि वो उभरती मॉडल्स को लेकर डर्टी फिल्म बनाती थी. पहले तो नॉर्मल शूटिंग होती थी या हाफ नेकेड शूटिंग होती थी और ये सब करने के लिए मॉडल्स को मोटी रकम भी दी जाती थी. और इसमें बहुत सारी लड़कियां शामिल हैं. 

कुछ दिन पहले ही कोलकाता पुलिस ने न्यू टाउन और साल्ट लेक में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इन दोनों अलग-अलग मामलों में एक फोटोग्राफर और एक मेकअप आर्टिस्ट की गिरफ्तारी भी हुई थी. जांच के बाद पुलिस ने बताया कि ये ग्रुप निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार की महिलाओं को बहलाकर या धमकी देकर एडल्ट फिल्म बनाने के लिए बाध्य करते थे. पुलिस का कहना है कि वह इस बात की जांच कर रही है कि इन लोगों का राज कुंद्रा से कोई संबंध हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- सामंथा ने सोशल मीडिया अकाउंट्स से हटाया अपना सरनेम, लोगों ने कही ये बात

पुलिस ने मीडिया को बताया कि हम आरोपियों से पूछताछ करेंगे और उनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने की कोशिश करेंगे. हम उन जगहों के बारे में भी उनसे पता करेंगे जहां वे इन वीडियो की शूटिंग करते थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस पता लगाएगी कि एडल्ट वीडियो बनाने के बाद आरोपी इन्हें कहां बेचते थे और कौन लोग इन्हें खरीदते थे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग किसी बड़े रैकेट का हिस्सा तो नहीं, इस बात पर पुलिस का विशेष जोर रहेगा और इसकी गहन छानबीन की जाएगी.

बता दें कि नंदिता दत्ता की सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और मॉडल के तौर पर पहचान हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैन फॉलोअर्स की बड़ी संख्या है और उनके इंस्टाग्राम और फेसबुक अकाउंट भी नैंसी भाभी के नाम से है और उन पर उत्तेजक तस्वीरें पोस्ट की हुई हैं, जो सहज की लोगों को आकर्षित करती दिखाई देती हैं. नंदिता दत्ता हमेशा सोशल मीडिया फैंस को लुभाने के लिए उत्तेजक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती थी. वहीं 27 जुलाई को अदालत ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. राज कुंद्रा को IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) के अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है.