.

कैटरीना कैफ ने इस एक्ट्रेस को कहा 'खूबसूरत सुपरस्टार'

इस फिल्म के साथ कैटरीना और अभिनेता अक्षय कुमार नौ साल बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं

22 Oct 2019, 03:59:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी मेकअप लाइन 'के ब्यूटी' के प्रचार के लिए दक्षिण की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) के साथ जुड़ीं और कैटरीना ने इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी की. कैटरीना (Katrina Kaif) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है. इस क्लिप में दोनों अभिनेत्रियों को आपस में बात करते हुए देखा जा सकता है.

इस क्लिप के कैप्शन में कैटरीना ने लिखा, 'अपने व्यस्त शेड्यूल में से वक्त निकालकर 'के ब्यूटी' कैम्पेन का हिस्सा बनने के लिए मुंबई आने की वजह से दक्षिण की खूबसूरत सुपरस्टार नयनतारा को बहुत-बहुत धन्यवाद. बेहद उदार और शालीन...'

यह भी पढ़ें: 'पागलपंती' का गुदगुदाता ट्रेलर रिलीज, देखिए जॉन और सर्किट की दमदार कॉमेडी

यह भी पढ़ें: इलियाना डिक्रूज ने Blue Bikini में शेयर की तस्वीर, लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन

आने वाले समय में कैटरीना, रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. इस फिल्म के साथ कैटरीना और अभिनेता अक्षय कुमार नौ साल बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. ये दोनों इससे पहले 'नमस्ते लंदन', 'सिंह इज किंग', 'हमको दीवाना कर गए', 'वेलकम' और 'तीस मार खान' जैसी फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम कर चुके हैं. साल 2003 में कैटरीना ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा. फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना (Katrina Kaif) की मेहनत रंग लाने लगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)