.

कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीर, अनुष्का बोलीं- Beautiful

कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी

30 Aug 2019, 08:04:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर अपनी 2 ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. कैटरीना ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की. इसमें व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जीन्स में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और वह नो-मेकअप लुक के साथ अपनी परफेक्ट फ्लॉलेस स्किन को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

इनमें से एक तस्वीर में कैटरीना (Katrina Kaif) ने लिखा है, 'जस्ट chilling.' जबकि दूसरे तस्वीर के साथ उन्होंने एक बटरफ्लाई ईमोजी पोस्ट की है.

यह भी पढ़ें- 'पागलपंती' में रिक्रिएट किया जाएगा सनी देओल और श्रीदेवी का ये फेमस गाना

'जीरो' और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में कैटरीना के साथ काम कर चुकी अनुष्का (Anushka Sharma) ने कैटरीना की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कहा,'Beautiful'.

यह भी पढ़ें- PHOTO: ऑटोरिक्शा में कार्तिक आर्यन उठा रहे हैं लखनवी जायकों का लुत्फ

यह भी पढ़ें- एक बार फिर 'मायानगरी' से हारकर एक और एक्ट्रेस ने दी जान

साल 2003 में कैटरीना ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा. फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना (Katrina Kaif) की मेहनत रंग लाने लगी. बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)