.

काजोल ने करवा चौथ पर पतियों को दी खास सलाह, शेयर किया मजेदार पोस्ट

आज देशभर में Karwa Chauth का त्योहार मनाया जा रहा है इस त्योहार पर पत्नियां अपने पति के लिए निर्जला व्रत रखती हैं, ऐसे में काजोल (Kajol Devgn) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए पतियों को हिदायत दी है

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Nov 2020, 11:58:17 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में काजोल ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, आज देशभर में Karwa Chauth का त्योहार मनाया जा रहा है इस त्योहार पर पत्नियां अपने पति के लिए निर्जला व्रत रखती हैं, ऐसे में Kajol Devgn ने एक पोस्ट शेयर करते हुए पतियों को हिदायत दी है. 

यह भी देखें: Birthday Special: सक्सेसफुल होने के बाद भी तब्बू ने नहीं की शादी, देखें Bold Photos

काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर मीम शेयर किया है जिस पर लिखा है, 'कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें.' काजोल के इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इन एक्ट्रेसेस का है पहला 'Karwa Chauth', फैंस को है लुक्स का इंतजार

हाल ही में काजोल और शाहरुख खान की एवरग्रीन फिल्म  'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) ने 25 साल पूरे किये हैं. इस खास मौके पर फिल्म के कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर किया था. काजोल (Kajol Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं. अजय की रियल लाइफ पत्नी काजोल ने फिल्म में भी उनकी पत्नी का किरदार अदा किया था. इस फिल्म के अलावा काजोल शॉर्ट फिल्म 'देवी' में भी नजर आई थीं. जल्द ही काजोल नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंगा में नजर आएंगी.