.

रणवीर सिंह को ऐसे खाना खिलाती हैं दीपिका पादुकोण, शेयर किया मजेदार Meme

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे

17 Sep 2019, 04:33:46 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका (Deepika Padukone) अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को टैग करते कुछ मीम्स (Memes) इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

दीपिका के मीम में लड़का-लड़की रेस्त्रां में कुछ खाते हुए नजर आ रहे हैं. पहली तस्वीर में लड़का अपना खाना खत्म कर चुका है लेकिन लड़की की प्लेट में खाना बचा हुआ है. वो कहती है कि इसे कैसे फिनिश करूं. इसके बाद दूसरी तस्वीर में लड़की लड़के को बड़ा सा मुंह खोलने को कहती है और सारा खाना उसे खिला देती है. यहां देखिए मीम...

यह भी पढ़ें- ब्रैड पिट को भी है विक्रम लैंडर की चिंता, एस्ट्रोनॉट निक हेग से पूछा- कहां है...

इसके बाद इस पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह(ranveer singh) ने कहा, 'Hahahahahaha! BASICCC.'

यह भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन ने शेयर किया फिल्म The Big Bull का दमदार पोस्टर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दोनों एक साथ रहते हैं तो एक अजीब सा आकर्षण पैदा करते हैं. जब ये दोनों एक साथ होते हैं तो इन पर आंखें टिक जाती है. चाहे ये ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन दीपिका और रणवीर को एक साथ देखने के लिए फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है.

यह भी पढ़ें- इस अभिनेता के शक्तिमान बनने पर भड़के मुकेश खन्ना, ले सकते हैं लीगल एक्शन

बता दें रणवीर ही नहीं बल्कि दीपिका भी सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती अक्सर नजर आती हैं. कुछ दिन पहले ही दीपिका ने रणवीर को दुनिया का बेस्ट हसबैंड बताया था.

यह भी पढ़ें- निक जोनस के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया Unseen Video

यह भी पढ़ें- फिल्म इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका, रणवीर की रील लाइफ में भी उनकी पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी.